April 24, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

ताबड़तोड़ फायरिंग में मासूम बच्ची की हत्याः 8 वर्ष की मासूम बच्ची को गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी, जानें पूरा मामला

ताबड़तोड़ फायरिंग में मासूम बच्ची की हत्याः 8 वर्ष की मासूम बच्ची को गोलियों से भूना, इलाके में फैली सनसनी, जानें पूरा मामला

भोजपुर। बिहार के भोजपुर में ताबड़तोड़ फायरिंग में एक मासूम बच्ची की हत्या कर दी गई। उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव में देर रात हथियारबंद अपराधी घर मे घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। इस गोलीबारी में घर में मौजूद 8 वर्ष की बच्ची की मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। महज 8 साल की बच्ची के मर्डर का ये झकझोर देने वाला उदवंत नगर थाना इलाके के भेलाई गांव का है। बच्ची का नाम आराध्या है, वो भेलाई में रहने वाले कृष्णा कुमार सिंह की बेटी थी। बच्ची पहली क्लास में पढ़ती थी। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही है। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है।

कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि साल 2013 से 6 बिगहा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चला आ रहा था। उसी विवाद को लेकर 2019 में छोटे भाई सत्यम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस घटना में गोली लगने से मैं भी जख्मी हो गया था। मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हम सभी लोग खाना खाकर घर में बैठे थे। तभी कुछ हथियारबंद अपराधी घर पर आ धमके और गेट खटखटाने लगे।

कृष्णा कुमार ने आगे कहा कि मेरी बेटी आराध्या ने ही गेट खोला। तब अपराधियों ने उससे मेरे बारे में पूछताछ की। जब बच्ची ने कहा कि पापा घर पर नहीं हैं तो हमलावरों ने अपशब्द कहे और फिर फायरिंग कर दी। इसी गोलीबारी में मेरी बेटी को गोली लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना के पहले आराध्या घर में पढ़ाई कर रही थी।

error: Content is protected !!