July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की प्रणिता सुभाष ने फैंस को दी गुड न्यूज

तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की प्रणिता सुभाष ने फैंस को दी गुड न्यूज

Hungama 2’s Pranitha Subhash gave good news to the fans by sharing pictures

बॉलीवुड फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने हाल ही में अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है। जी दरअसल प्रणिता सुभाष प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर किलकारी गूंजने वाली है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पति नितिन राजू के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने इस खास और अच्छी खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि प्रणिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट काफी खास अंदाज में की।

तस्वीरें शेयर कर हंगामा 2 की प्रणिता सुभाष ने फैंस को दी गुड न्यूज

जी दरअसल उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्टिंग किट और सोनोग्राफी की तस्वीर भी हाथों में ली और पति के साथ रोमांटिक तस्वीरों में नजर आईं। आप देख सकते हैं इस समय उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। जी दरअसल प्रणिता काफी खुश हैं और अब उनकी तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। आप सभी देख सकते हैं प्रणिता सुभाष ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे पति के 34वें जन्मदिन पर एंजेल्स का हमारे लिए उपहार है।’ इन फोटोज में वो अपने पति नितिन राजू की गोद में नजर आ रही हैं और हाथों में उन्होंने अपना सोनोग्राफी रिपोर्ट पकड़ रखा है।

वहीं, एक और तस्वीर में दोनों अपने हाथों में प्रेग्नेंसी टेस्ट किट लिए नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि प्रणिता सुभाष ने साल 2021 में बैंगलोर बेस्ड बिजनसमैन नितिन राजू से निजी समारोह में शादी की थी। जी हाँ और उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी और अचानक सोशल मीडिया पर फैंस को शादी की खबर दी थी।

error: Content is protected !!