July 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

जाने कौन है Aishwarya Rai की हमशक्ल! ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

जाने कौन है Aishwarya Rai की हमशक्ल! ऐश्वर्या राय की हमशक्ल ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

साल 2005 में आई फिल्म लकी नो टाइम फॉर लव में सलमान के अपोजिट नजर आईं अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को लेकर भी यही धारणा बनी थी कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह नजर आती हैं. मराठी अभिनेत्री मानसी नाइक बॉलीवुड सुपरस्टार ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने के कारण सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं.

इंटरनेट पर मानसी की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ऐसे में कई लोगों को लगता है कि मानसी का लुक और चेहरा बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि फिल्म उद्योग में ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में दिखाई देती थीं. उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ऐश्वर्या की हमशक्ल. वहीं अन्य ने लिखा, ऐश्वर्या की कार्बन कॉपी. साल 2005 में आई फिल्म लकी रू नो टाइम फॉर लव्य में सलमान के अपोजिट नजर आईं अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल को लेकर भी यही धारणा बनी थी कि वह बिल्कुल ऐश्वर्या की तरह नजर आती हैं.

ऐसे में कई लोगों को लगता है कि मानसी का लुक और चेहरा बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि फिल्म उद्योग में ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में दिखाई देती थीं. हालांकि, मानसी का ऐश्वर्या की तरह दिखना उनके लिए फायदेमंद होगा या नहीं, यह वक्त ही बताएगा.

error: Content is protected !!