July 21, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

जानें कौन है Salman Khan का हमशक्ल! सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल, जानें सलमान खान के हमशक्ल का नाम

जानें कौन है Salman Khan का हमशक्ल! सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल, जानें सलमान खान के हमशक्ल का नाम

मुंबई। दुनिया में एक ही चेहरे के सात लोग होते हैं यह तो कहावत आप जरूर सुने होंगे, कुछ लोगों की शक्ल इतनी मिलती जुलती है कि आप सामने देखकर यकीन ही नही कर सकते ही वह हमशक्ल है, ऐसे नजारे बॉलीवुड में भी है, यहां भी सितारों के हमशक्ल अक्सर नजर आ जाते हैं। इतना ही नहीं सितारों के हमशक्ल होने से सुर्खियां भी बटोर लेते हैं।

कई बार तो कुछ ऐसे हमशक्ल भी सामने आ जाते हैं जिन्हें देखकर ये समझ पाना मुश्किल हो जाता है कि कहीं वो ही तो असली स्टार नहीं। इतना ही नहीं हम शक्ल वाले तो स्टार की उठने बैठने, खाने-पीने, कपड़े पहनने और चाल-ढाल की भी बखूबी नकल उतारते हैं। इन दिनों ऐसे ही सलमान खान का हमशक्ल भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सलमान खान के बहुत से हमशक्ल सोशल मीडिया पर आ चुके हैं, लेकिन एक शख्स बिल्कुल दबंग खान की तरह नजर आ रहा है। उसकी शक्ल इस कदर सलमान खान से मिल रही है कि कई लोग तो पहली बार में धोखा खा जा रहे हैं कि ये वाकई में सलमान खान हैं या उनका हमशक्ल, सलमान खान के हमशक्ल का नाम सुशांत खन्ना है

एक वीडियो में हमशक्ल सलमान खान के गाने, क्योंकि इतना प्यार तुमको करते हैं हम गाने पर अभिनय करता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग हैरान हैं कि ये शख्स बढ़िया तरीके से सलमान की नकल कर रहा है। लोग इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कहा कि, वो गरीबों का सलमान खान लग रहा है।

error: Content is protected !!