July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

छोटे पर्दे की बहू ने बिकिनी पहनकर दिए हॉट पोज

छोटे पर्दे की बहू ने बिकिनी पहनकर दिए हॉट पोज

रुबीना दिलैक टीवी की पॉपुलर बहू है, जो ‘कभी शक्ति एहसास की’ में ‘किन्नर बहू’ बनकर आई हैं, तो कभी ‘बिग बॉस’ में अपनी दमदार पर्सनैलिटी दिखाती नजर आई हैं। दोनों जगह ही उनके अंदाज का तोड़ नहीं है।
रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब रुबीना दिलैक ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।

रुबीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

छोटे पर्दे की बहू ने बिकिनी पहनकर दिए हॉट पोज

हर तस्वीरे में रुबीना कैमरे को अलग-अलग पोज दे रही हैं। एक यूजर ने रुबीना के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हॉटनेस ओवरलोडेड’ तो किसीने लिखा, ‘जो बॉस लेडी से जले जरा साइड से चले’।
रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों को देख उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं। खुश होने के साथ ही साथ फैंस उनके फिगर को देखकर हैरान ही हैं।

फोटो को शेयर करते हुए रुबिना ने कैप्शन में बिकिनी इमोजी और पिंक हार्ट शेयर की हैं। पूल में अलग-अलग अंदाज में फोटोशूट करवाती दिख रही हैं।
रुबीना दिलैक के पोस्ट के चंद घंटों बाद उनकी तस्वीरों को 80 हजार लोगों ने रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देख फैंस भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

error: Content is protected !!