April 25, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

खुद को रोने से नहीं रोकें, अनन्या पांडे ने दी ब्रेकअप पर सलाह

खुद को रोने से नहीं रोकें, अनन्या पांडे ने दी ब्रेकअप पर सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को लेकर कुछ दिनों पहले चर्चा में आई थी कि अनन्या पांडे ने एक्टर ईशान खट्टर से ब्रेकअप कर लिया है। इसी बीच अब अनन्या पांडे ने ब्रेकअप से कैसे डील करें इसके बारे में बताई हैं।
अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म लाइगर को लेकर काफी छाई हुई हैं। वह शो लाइगर में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। विजय जो साउथ के स्टार हैं वह इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। बता दें कि अनन्या का नाम कुछ समय पहले तक ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था। काफी समय से दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आ रही थीं, लेकिन फिर इस साल फैंस तब हैरान रह गए जब दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। हालांकि इस पर अनन्या या ईशान की तरफ से कोई कमेंट नहीं आया है।

अनन्या ने बताया ब्रेकअप होने पर क्या करना चाहिए
अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि ब्रेकअप होने पर अनन्या करती हैं। ई टाइम्स से बात करते हुए अनन्या ने कहा, मैं उन लोगों में से हूं जो सारे इमोशन्स को फील करती हूं और उसे बाहर आने देती हूं। अपने इमोशन्स को अपने अंदर रखना और सोचें कि हम स्ट्रॉन्ग हैं। हम खुद से कहते हैं कि नहीं मैं नहीं रोने वाली,लेकिन फिर वो इमोशन्स कुछ समय में बाहर आ जाते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि रोना सही है और अरिजीत सिंह के गाने सुनो। जितना मन करे उतनी आइस्क्रीम खाओ और फिर एक दिन सब सही हो जाएगा। इसके साथ ही मुझे लगता है कि अपने दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करने से ज्यादा अच्छी दवाई और कुछ नहीं होती।

बता दें कि अनन्या लास्ट शकुन बत्रा की फिल्म गहराइयां में नजर आई थीं। इस फिल्म में भी दिखाया गया था कि उन्हें उनका बॉयफ्रेंड उनकी कजन बहन के साथ चीट करता है। फिल्म में अनन्या के अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण भी थे।

error: Content is protected !!