July 22, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

क्रॉप टॉप में Nikki Tamboli ने इंटरनेट पर फिर लगाई आग

क्रॉप टॉप में Nikki Tamboli ने इंटरनेट पर फिर लगाई आग

Nikki Tamboli sets internet on fire again in crop top

बिग बॅास फेम निक्की तंबोली Nikki Tamboli एक बार फिर से इंटरनेट पर अपनी बोल्ड फोटो के कारण छाई हुई हैं। बोल्ड फोटोशूट में अपनी ग्लैमरस अदा के लिए निक्की तंबोली हमेशा से लोकप्रिय रही हैं। इस बार एक बार फिर से निक्की तंबोली ने अपने इस नए अंदाज से इंटरनेट पर पूरी तरह से आग लगा दी है। साउथ की फिल्मों से निकलकर निक्की तंबोली बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 11 जैसे रियलिटी शो में उनकी उपस्थिति के बाद ही उनके और उनके करियर के लिए चीजें काफी बदल गईं।

इस बार निक्की तंबोली एक बार फिर से शार्ट टॅाप में अपना ग्लमैर से भरा अंदाज दिखा रही हैं। जिसे इंटरनेट पर सबसे अधिक देखा जा रहा है। हर बार निक्की एक तस्वीर या वीडियो के जरिए अपनी अदा से बिजली गिरा देती हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर, निक्की की यह तस्वीरें सबसे अधिक देखी जा रही हैं। निक्की तंबोली ने इस बार अपने शानदार नारंगी स्ट्रैपलेस ब्रैलेट और योग पैंट में बड़ा समय बिता रही है और अपने कर्व्स को दिखाकर हॅाटनेस दिखा रही हैं। निक्की ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटे से क्रॉप टॉप में कई तस्वीरें साझा की हैं।

तस्वीरें कुछ और नहीं बल्कि निक्की के हॉट मिड्रिफ और बोल्ड फैशन का शो हैं। प्रिंसटन ऑरेंज कलर का छोटा क्रॉप टॉप पहने निक्की तंबोली ने तस्वीरों में अपने क्लीवेज और मिडरिफ को फ्लॉन्ट किया। इस टॅाप को निक्की नेग्रे-ईश डेनिम के साथ शीर्ष जोड़ा।

स्मोकी आई मेकअप ने लुक में चार चांद लगा दिए। उन्होंने कैजुअल बीची कर्ल्स में अपने बालों को खुला रखा था। निक्की ने अपने इस अंदाज के साथ पांच तस्वीरें पोस्ट की हैं, हर बार की तरह फैंस के कमेंट के साथ निक्की तंबोली ने अपना जलवा कायम रखा है। इससे पहले निक्की तंबोली ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जहां पर वह अपना फिगर दिखाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के साथ निक्की तंबोली ने लिखा है कि आज के ही दिन क्वीन का जन्म हुआ था। मुझे मेरे जन्म की ढेर सारी बधाई।

error: Content is protected !!