March 1, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है: सोनल चौहान

एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है: सोनल चौहान

सोनल चौहान आगामी फिल्म एफ3 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। उनका मानना है कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुए ट्रेलर में जानबूझकर उनके किरदार को नहीं दिखाया गया है। अभिनेत्री ने एफ3 में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कहा कि एक कारण है कि ट्रेलर में मेरे चरित्र का कोई उल्लेख नहीं है। यह एक ऐसी भूमिका है जो आपको विचलित कर देगी। मेरे चरित्र में एक ट्विस्ट है।

इसीलिए ट्रेलर में मेरे किरदार का नेचर छिपा है। मुझे विश्वास है कि मेरा किरदार दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगा। फुल-लेंथ कॉमेडी के साथ भूमिका निभाने की कोशिश करने के बाद, सोनल ने उल्लेख किया कि लोगों को हंसाना कोई मजाक नहीं है।

एफ3 के ट्रेलर में मेरा किरदार नहीं दिखाने के पीछे एक कारण है: सोनल चौहान

सोनल ने कहा कि यह मेरी पहली प्रमुख कॉमेडी भूमिका है। पूरी तरह से मनोरंजक भूमिका निभाना मुश्किल था। कॉमेडी के साथ मनोरंजन करने में सक्षम होना कोई मजाक नहीं है। सोनल ने यह भी उल्लेख किया कि यह मेरी पहली कॉमेडी भूमिका है, मैं थोड़ा घबराई हुई थी। शूटिंग शुरू करने से पहले, मैंने निर्देशक से पूछा कि क्या मुझे कुछ कॉमेडी देखनी चाहिए। उन्होंने मुझसे कहा कि आराम करो और बिना कोई होमवर्क किए सेट में प्रवेश करो। सोनल ने कहा कि मुझे विश्वास है कि मेरे किरदार से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन होगा। वेंकटेश और वरुण तेज अभिनीत अनिल रविपुडी के निर्देशन में बनी फिल्म एफ3 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

error: Content is protected !!