October 23, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

आतंकवादियो के मुकदमे वापस लेने वाले दल से दूरी बनाकर रखें : योगी

 

आतंकवादियो के मुकदमे वापस लेने वाले दल से दूरी बनाकर रखें : योगी

         बीकेटी-लखनऊ । मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीकेटी इंटर कालेज में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लाल टोपी वालों से सावधान रहने की अपील जनता से की। समाजवादी संत भगवती सिंह को याद करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा वो सच्चे समाजवादी थे जो निस्वार्थ भाव से जनता की सेवा करने के लिए तत्पर रहते थे। लेकिन आज की जो समाजवादी पार्टी है वो बहुरूपिया ब्रांड है।सपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि छद्म समाजवादी जनता को लूटने का कार्य करते थे। योगी ने कहा कि सपा सरकार में कर्फ्यू लगता था हर तीसरे दिन दंगा होता था लेकिन भाजपा सरकार में गुंडे माफी मांग रहे हैं। अब किसी की हिम्मत नहीं होती कि वो गुंडागर्दी करे। सपा सरकार आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने का काम करती थी।
            योगी ने कहा अब कांवड़ यात्रा पर पत्थर नहीं फूल बरसते हैं। पत्थर फेंकने वाले बिलों में दुबक गए हैं। मुख्यमंत्री ने राम मंदिर, काशी, बरसाना गोकुल के अद्भुत विकास को अपनी सरकार की उपलब्धि बताया। जनसभा को संबोधित करते हुए बेहतर कोरोना प्रंबंधन, किसान पथ, आवास योजना, मुफ्त राशन सहित तमाम उपलब्धियां गिनाई व योगेश शुक्ला के क्षेत्रीय होने का हवाला देते हुए उन्हें जिताने की अपील की। जितनी देर योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित किया जनसभा में जय श्री राम, वंदेमातरम, भारत माता की जय के उद्घोष से वातावरण गूंजता रहा। भारी जनसैलाब योगी को सुनने के लिए उत्सुक दिखा। योगी आदित्यनाथ ने जनता से हाथ उठवाकर योगेश शुक्ला को समर्थन देने का संकल्प दोहराया।
              उम्मीदवार योगेश शुक्ला ने जनता से अपील की कि कमल वाले खाने का बटन दबाकर मुझे विधानसभा भेजने का काम करें मैं जनता जनार्दन की सेवा करने के लिए चौबीस घंटे उपलब्ध रहूंगा। केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर ने उपस्थित जनसैलाब से योगेश शुक्ला के पक्ष में मतदान की अपील की। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर, शिवदर्शन यादव, गौरव सिंह चौहान, अरुण सिंह गप्पू, पवन सिंह, चौहान ,संजय सिंह, दिलीप लोधी, धर्मेंद्र सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा श्रीकृष्ण लोधी, आकाश मिश्रा, अतुल मिश्रा, मनू सिंह मनीषा, , विजय प्रताप सिंह, तिरंगा ,महाराज मंच पर उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!