July 27, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

अवार्ड नाईट में Kiara की ड्रेस ने दिया धोखा...वीडियो हुआ वायरल

अवार्ड नाईट में Kiara की ड्रेस ने दिया धोखा…वीडियो हुआ वायरल

Kiara’s dress cheated at award night… video viral

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने लुक्स को लेकर बहुत मेहनत करती हैं. रेड कार्पेट पर सबसे खूबसूरत दिखने के लिए हीरोइनों की पूरी टीम जी जान एक करके उन्हें तैयार कर रही है. लेकिन कई बार इस मेहनत पर तब पानी फिर जाता है जब अभिनेत्रियां की ड्रेस पब्लिक प्लेस में धोका दे चुकी है. ऐसा ही कुछ इस बार एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ हो चुका है. कियारा के साथ हुए वार्डरोब मालफंक्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि बहुत तेजी से
वायरल होने लगा है.

कियारा का बोल्ड लुक: कियारा आडवाणी का नाम बी टाउन की उन हसीनाओं की लिस्ट में गिनी जाती है और अपनी खूबसूरती और स्टाइल के दम पर फैंस के दिलों पर राज कर रही है. कियारा आडवाणी अपने लुक और फैशन स्टेटमेंट को लेकर बहुत एक्सपेरिमेंटल हैं. हाल ही में अभिनेत्री त्रक्त रेड कार्पेट पर नजऱ आई है. इस बीच के उनके लुक की काफी सारी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुके है.

अवार्ड नाईट में कियारा की ड्रेस ने दिया धोखा…वीडियो हुआ वायरल

बार-बार संभाली खिसकती ड्रेस: कियारा आडवाणी इस दौरान जहां बहुत ही खूबसूरत दिख रही है तो वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री अपनी ड्रेस से जरा परेशान और अनकंफर्टेबल फील करती हुई नजऱ आई है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा की ड्रेस में बहुत हाई स्लिट कट था जो बार बार खिसक रहा था, जिसे एक्ट्रेस बार-बार संभालती हुई नजऱ आ रही है. कियारा के एक्सप्रेशन से साफ है कि वो इस ड्रेस में बहुत असहज महसूस कर रही हैं. इतना ही नहीं वो पैपराजी को फोटोज ना क्लिक करने का इशारा भी कर रही हैं.

error: Content is protected !!