September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

सावधान: 11 बजे के बाद हुआ हुड़दंग तो हवालात में मनेगा नववर्ष

           

सावधान: 11 बजे के बाद हुआ हुड़दंग तो हवालात में मनेगा नववर्ष

भोपाल। नए साल के आगमन को लेकर पुलिस ने साफ कर दिया है कि रात 11 बजे के बाद अगर होटल, ढाबा, रेस्टोरेंट में हुड़दंग मचा तो कठोर कार्रवाई कर हवालात में नववर्ष मनाया जाएगा। इसके लिए पुलिस ने अपनी तैयारियां कर ली हैं। थाना स्तर पर बैठकों का दौर चल रहा है।
    पुलिस ने कहा कि नए साल के जश्न में डीजे पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। पुलिस ने थाना स्तर पर पैदल गश्त शुरु कर दी है। जानकारी के अनुसार नववर्ष के जश्न को लेकर शहर के होस्टल, ढाबा, लॉज और धर्मशाला, रेस्टोरेँट संचालकों के साथ बैठक कर पुलिस ने सख्त निर्देश दिए हैं। नए साल की पाॢटयों में डीजे पूरी तरह से बंद रहेगा। साढ़े दस बजे तक जश्न मनेगा और उसमें कोविड गाइडलाइन का पालन करना होगा। रात में 11 बजे के बाद कोई पार्टी नहीं होगी। ऐसा करता कोई पाया जाता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।
    मालूम हो कि पुलिस द्वारा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, होटल, लॉज, धर्मशाला और रेस्टोरेंट में चेकिंग की गई। थाना प्रभारी और पुलिस कर्मियों द्वारा थाना क्षेत्र के भीड़भाड़ व संवेदनशील इलाकों में पैदल भ्रमण किया गया है। साथ ही अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग की। शहर के बाहरी नाकों पर संदिग्ध वाहनों व लोगों की सघनता से जांच की जा रही है। थाना स्तर पर लोगों से बात कर धारा 144 लागू होने की जानकारी भी दी गई।

error: Content is protected !!