September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

सावधान: फार्च्यून कंपनी का नकली तेल तो नही खा रहे हैं, छापेमारी में नकली तेल बनाने वाली फर्माे का हुआ भंडाफोड़

      

    अलीगढ। अगर आप़ नामी फार्च्यून कंपनी का तेल खा रहे है तो सावधान हो जाए क्यो की बाजार में फार्च्यून कंपनी का नकली तेल भी बिक रहा है, ऐसे ही नकली तेल बनाने वाली फर्माे का भंडाफोड़ हुआ है, एसटीएफ की टीम ने की छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और भारी मात्रा में रैपर व ढक्कन बरामद किया है।

     अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट इलाके में स्थित मामाजी पेज पर कई तेल को सप्लाई करने वाली कंपनियां नकली रिफाइंड बनाती थी, जिसमें आज सूचना मिली के फॉर्चून कंपनी के नाम पर कई नकली तेल बना रहे हैं, कंपनी के पदाधिकारियों के द्वारा पुलिस और फूड विभाग की टीम व एसटीएफ़ टीम को लेकर के छापेमारी की गई, जिसमें नकली पदार्थ मिलने के चलते चार जगह छापेमारी की गई जिसमें एक व्यक्ति गिरफ्तारी की गई है,  हालांकि पुलिस गिरफ्तारी से सूचना से इंकार कर रही है।
  

  कंपनी के पदाधिकारियों के द्वारा इस बात को बताया गया है काफी समय से यह लोग नकली फार्च्यून के नाम पर मार्केट में सप्लाई करते थे अब इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का फैसला लिया गया जिसके चलते आज छापेमारी की गई, एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और भारी मात्रा में सामान बरामद किया गया।

error: Content is protected !!