September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

संदिग्ध परिस्थितियों में खुशबू की हुयी मौत, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मामला दर्ज

  

संदिग्ध परिस्थितियों में खुशबू की हुयी मौत, पुलिस ने शव को लिया कब्जे में, मामला दर्ज

         कासगंज। गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र में एक 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला प्रकाश में आया है, वहीं महिला की मौत की सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष के साथ के ससुरालीजनों ने मारपीट कर डाली, वहीं मायके पक्ष ने महिला की गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पति सहित 11 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है, मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।
    जनपद संभल के बबराला थाना अंतर्गत रहने बाले राम प्रकाश गुप्ता की मानें तो उन्होंने अपनी पुत्री खुशबू की शादी 11वर्ष पूर्व गंजडुंडवारा कोतवाली के रहने वाले प्रेमचंद गुप्ता के पुत्र विवेक गुप्ता के साथ की थी, मृतका के भाई आरोप है कि शादी के बाद से खुशबू के साथ उसके ससुराल के लोग मारपीट करते रहते थे, बीती देर शाम भी उसके साथ मारपीट कर गाला दबाकर हत्या कर दी, वहीं उन्होने बताया कि जब वह खुशबू की मौत की सूचना पर गंजडुंडवारा पहुंचे तो ससुरालीजनों ने पुलिस के सामने ही उनके साथ मारपीट कर दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव का पंचायत नामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
   वहीं मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस मृतिका खुशबू के पति विवेक गुप्ता सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
    पुलिस कप्तान रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि बीती देर शाम गंजडुंडवारा पुलिस को एक महिला की मौत होने की सूचना मिली थी, पुलिस ने महिला के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही महिला के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
 

error: Content is protected !!