September 8, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

शर्मसार: सहेली के भाई ने मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया दुष्कर्म

 अमेठी। अमेठी में किशोरी से रेप का मामला सामने आया है। किशोरी अपने सहेली के साथ उसके घर जा रही थी। रास्ते में सहेली का भाई किशोरी को अपहरण कर ले गया और उसके साथ रेप किया। वहीं जान से मारने की धमकी दी। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़िता और उसके परिजनों ने सोमवार को एसपी से मामले की शिकायत की है। एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।
चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी
            मामला जगदीशपुर थानाक्षेत्र के एक गांव का है। यहां रहने वाली किशोरी ने बताया कि बीते शनिवार को वह घर पर अकेली थी। तभी उसकी सहेली उसे अपने घर टीवी देखने के लिए बुलाने आई। वह सहेली के साथ उसके घर जा रही थी। किशोरी के मुताबिक, रास्ते में सहेली का भाई सुनील उसको अपहरण कर ले गया। सुनील ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसके साथ रेप किया। वहीं चिल्लाने पर जान से मारने की धमकी दी। अपरहणकर्ता से छूटने के बाद पीड़िता किसी तरह से घर पहुंची। उसने परिजनों को घटना के बारे बताया।
पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
          परिजन किशोरी को लेकर जगदीशपुर थाने पहुंचे और मामले की तहरीर दी। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। पीड़िता और उसके परिजनों ने मामले की शिकायत एसपी से की। वहीं एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।
SP से लगाई न्याय की गुहार
       पीड़िता के पिता का कहना है कि 24 घंटे तक हमारी बेटी घर से लापता थी। उसका अपहरण कर रेप किया गया। हमने इसकी शिकायत जगदीशपुर थाने पर किया, लेकिन दो दिन से हमें दौड़ाया जा रहा है। अभी तक आरोपी सुनील के विरुद्ध कार्रवाई नहीं की गई है।

error: Content is protected !!