September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

प्रेमी था गरीब, प्रेमिका ने शादी से कर दिया इंकार, फिर प्रेमी ने दी रूह कंपा देने वाली सजा

 

       कोरबा। प्रेम प्रसंग के बाद शादी के लिए तैयार नहीं होने पर दर्री के अटल आवास में रहने वाली एक युवती की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी। हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
      जानकारी के अनुसार दर्री थाना अंतर्गत अटल आवास लाटा में निवासरत मोनिका मंडल 19 वर्ष व पड़ोस के सुजान मल्लिक 20 वर्ष के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन मोनिका उससे शादी करने के लिए तैयार नहीं थी। इस चक्कर में हुए विवाद पर सोमवार की शाम सुजान ने उसकी हत्या कर दी। कमरे फर्श पर मोनिका को लहुलुहान हालत में पाकर परिजन ने इसकी 112 को दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब तक परिजन युवती को एनटीपीसी अस्पताल लेकर पहुंच चुके थे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन व पड़ोसियों के बयान के आधार पर सुजान मल्लिक को पुलिस संदेह में पकड़ा। पूछताछ में उसने प्रेम प्रसंग के बाद उसके शादी के लिए तैयार नहीं होने पर मोनिका की हत्या करना स्वीकार कर लिया।
      उसने बताया कि मोनिका को उसने शादी नहीं करने पर आत्महत्या करने की धमकी दी थी, लेकिन वह मान नहीं रही थी। इससे वह जब सोमवार की शाम मिलने पहुंची तो उसने आक्रोशित होकर उसका गला दबाया फिर फर्श से उसका सिर पटककर उसे मार डाला। दर्री थाना में हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सुजान पॉलिटेक्निक का छात्र है इसके अलावा वह अपने घर के पास ही एक कमरे में ट्यूशन पढ़ाकर अपना खर्च निकालता था। मोनिका उसके गरीबी के कारण उसके साथ शादी के लिए तैयार नहीं थी।

 

error: Content is protected !!