September 8, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

नही रही BJP विधायक आशा पटेल, सोमवार को होगा अंतिम संस्कार

नही रही BJP विधायक आशा पटेल, सोमवार को होगा अंतिम संस्का

          गुजरात। भारतीय जनता पार्टी की विधायक आशा पटेल का डेंगू के इलाज के दौरान आज रविवार को निधन हो गया। पार्टी नेताओं ने बताया कि मेहसाणा जिले के उंझा विधानसभा क्षेत्र की 44 वर्षीय विधायक का अहमदाबाद के एक अस्पताल में निधन हुआ है, जहां वह वेंटिलेटर पर थीं। उन्हें शुक्रवार शाम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
      पूर्व उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पत्रकारों से कहा, मैं अत्यंत दुःख के साथ सूचित करता हूं कि उंझा क्षेत्र की विधायक आशा पटेल अब हमारे बीच नहीं हैं। उन्हें डेंगू के इलाज के लिए अहमदाबाद के जाइडस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन उनके मामले की गंभीरता ऐसी थी कि डॉक्टरों की एक टीम के तमाम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।श्श्
  नितिन पटेल ने बताया कि उनके पार्थिव शरीर को उंझा ले जाया जाएगा और बाजार प्रांगण में रखा जाएगा, जहां आम लोग उनके अंतिम दर्शन कर सकेंगे और उनका अंतिम संस्कार सोमवार को सिद्धपुर श्मशान घाट में किया जाएगा। भाजपा की गुजरात इकाई ने एक बयान में कहा कि पटेल दिल्ली से लौटने के तुरंत बाद डेंगू से पीड़ित हो गई थीं और वह रविवार को बीमारी के खिलाफ अपनी लड़ाई हार गईं।

error: Content is protected !!