September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

दिल दहला देने वाली घटना: दो मासूम बच्चों और पत्नी को मारकर पति ने इमारत से कूदकर की आत्महत्या

              रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नया रायपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के पंचायत विभाग में पदस्थ चपरासी झंकार भास्कर ने सेक्टर 27 स्थित एक इमारत से कूदकर खुदकुशी कर  है।
     जानकारी के अनुसार आधी रात अपनी 7 वर्षीय बेटी और 3 वर्षीय बेटे के साथ ही पत्नी सुक्रिता भास्कर पर हथौड़े से वार कर मौत की नींद सुला दी, तीनों को मरा जानकर फिर झंकार भास्कर ने खुदकुशी कर ली, घटना के बाद  मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।
     मौके से एक चार पन्नों का सुसाइड नोट बरामद किया गया है। इस सुसाइड नोट में करीब माहभर पहले रेलवे स्टेशन में मिले संतोष कंवर की लाश का जिक्र किया गया है। सुसाइड नोट में झंकार भास्कर ने लिखा है कि मुझे अपने बच्चों को नहीं मारना था, लेकिन बिन माता पिता के बच्चों का जीवन कैसा होता है, यह जानकर उन्हें मार दिया।
    सुसाइड नोट में संतोष कंवर की मौत का जिक्र है, जिसमें झंकार भास्कर ने लिखा है कि मेरे भाई ने अपनी बीवी की हत्या कर दी, इसमें मेरी गलती क्या है, क्यों उसी बात का ताना बार बार दिया जाता है। बार बार खूनी खानदान का ताना दिया जाता है, आज फिर वही हुआ।
      पुलिस मौके पर पहुंच जांच में ले लिया गया है। जुड़ी हुईं कडिय़ों को भी खंगालने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं भास्कर परिवार के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

error: Content is protected !!