September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

दर्दनाक हादसा: पड़ोसी की कार मांग कर दोस्त निकले थे घूमने, 3 की दर्दनाक मौत, कार को काटकर शवों को बाहर निकाला

         

कानपुर । उत्तरप्रदेश के कानपुर आउटर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के मूसानगर रोड पर गुरुवार को कृष्णा ढाबा के पास बारिश में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए और तीनों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को काटकर तीनों शवों को बाहर निकाला। एक ही गांव के तीन दोस्तों की मौत की खबर मिलते ही पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
     घाटमपुर कुरियां में सियाराम कुटार रहते हैं। उनका बेटा अभिषेक (21) गांव निवासी अपने दोस्तों राम सजीवन का  बेटा जितेंद्र (25) और अशोक कुमार का बेटा अंकित सिंह (21) गुरुवार को कार से घूमने निकले थे। तीनों ने घर में फतेहपुर जिले के अमौली में मेला देखने की बात कही थी। मगर,अमौली जाने की जगह क्षेत्र में ही घूम रहे थे। वहीं,कुछ लोगों का यह भी कहना था कि कानपुर में गाड़ी सर्विस की बात कहकर यह लोग निकले थे। रास्ते में इनकी गाड़ी काफी तेज रफ्तार में चल रही थी।
    बताया जाता है कि हथेरूवा मोड़ के पास अचानक उनकी कार अनियंत्रित हो गई और कार चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख सका। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। यह देखकर राहगीर भी एक बारगी कांप गए। ग्रामीणों के मुताबिक,बारिश की वजह से सड़क पर ज्यादा भीड़ नहीं थी,वरना हादसा और भयानक हो सकता था। उधर तेज रफ्तार कार जब पेड़ से टकराई तो तेज आवाज सुनकर ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद तीनों दोस्तों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी घाटमपुर पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार,कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।
    गांव के लोगों ने बताया कि तीनों दोस्त गांव में रहने वाले पदम सिंह की कार मांग कर घूमने निकले थे। कार अंकित चला रहा था। एसपी आउटर अजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि बारिश से शीशे में फॉग जमने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होने की आशंका है। दूसरी तरफ यह भी चर्चा थी कि नशे में तेज रफ्तार कार चलाने से सड़क हादसा हुआ और तीनों की मौत हो गई।

error: Content is protected !!