September 17, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

कार और बस की टक्कर में विधायक के बेटे सहित तीन की मौत: CM ने जताया दु:ख

 

        कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाखार पेट्रोल पंप के पास देर रात कार और रायल बस की भिड़ंत में मरवाही विधायक केके ध्रूव के पुत्र बांगों विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता प्रवीण कुमार ध्रुव, जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर और ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते की मौत हो गई।
     मिली जानकारी के अनुसार हादसा रात करीब 3 बजे घटित हुई है ,जहा  विद्युत विभाग में कार्यरत सहायक अभियंता प्रवीण कुमार ध्रुव अपने सहयोगी अधिकारी जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार कंवर तथा ठेका श्रमिक शंकर सिंह पोर्ते बिंझरा से कार से बांगों वापसी के दौरान कटघोरा थाना क्षेत्र के तानाख़ार के पास पेट्रोल पंप के समीप अंबिकापुर की ओर से आ रही रायल बस से भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।
      घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी, थाना प्रभारी नवीन देवांगन व बांगों पुलिस मौके पर पहुंच कर राहत कार्य शुरू कराया। कार बस में जाकर फंस गई थी इस वजह से तीनों शव को गैस कटर के जरिए निकाला गया। इस दर्दनाक घटना से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मरवाही विधायक केके ध्रूव कटघोरा पहुंच गए हैं और पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि हादसा ग्राम पंचायत तानाखार के सड़कपारा पेट्रोल पंप के पास रायल बस और कार का टक्कर हुआ।
मरवाही विधायक  के के ध्रुव सुपुत्र की सड़क हादसे में निधन की जानकारी मिलते ही परिवार में शोक की लहर है ।
  इधर राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।  

error: Content is protected !!