September 8, 2024

UP One India

Leading Hindi News Website

असली जिंदगी में मां बनी तो कोयल जैसी हो जाऊंगी : सिंपल कौल

असली जिंदगी में मां बनी तो कोयल जैसी हो जाऊंगी : सिंपल कौल

             तारक मेहता का उल्टा चश्मा में गुलाबो की भूमिका के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सिंपल कौल फिलहाल जिद्दी दिल माने ना में कोयल के रूप में नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने ऑन-स्क्रीन व्यक्तित्व के बारे में बताया कि वह असल जिंदगी में भी कोयल की तरह बनना चाहती हैं। सिंपल पहली बार एक मां का किरदार निभा रही हैं और यह उनके लिए बिल्कुल अलग अनुभव है।
              वह कहती है, मेरे इस शो में काम करने का कारण है कि मैंने कभी एक मां की भूमिका नहीं निभाई है, खासकर एक अपरंपरागत मां की भूमिका। मैं चरित्र से खुद को जोड़ सकती हूं क्योंकि मुझे विश्वास है कि अगर मैं असली जिंदगी में भी मां बन जाती हूं तो मैं कोयल की तरह ही होती।

Read More- साड़ी लुक को मॉडर्न बनाने के लिए ट्राई करें पेपलम ब्लाउज

         शो में उनके बेटे निखिल की भूमिका निभा रहे बाल कलाकार निर्भय ठाकुर के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में सिंपल कौल ने बताया कि निर्भय ने अपने ऑन-स्क्रीन चरित्र के लिए दर्शकों का बहुत ध्यान खींचा है और उनके मां-बेटे के रिश्ते की सराहना की जा रही है।
          वह आगे कहती हैं, निर्भय ठाकुर (निखिल) और मैं ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन पर भी बहुत करीबी बंधन साझा करते हैं, हम एक-दूसरे के प्रति भाई-बहन की तरह हैं। एक ऑन-स्क्रीन मां के रूप में, मैं अभी भी कई प्रतिक्रियाओं की खोज कर रही हूं और समय के साथ खुद में बदलाव देखा है।

Read More- बिग बॉस 15: ये शो खुद को साबित करने के लिए उनके लिए सबसे बड़ा मौका : मीशा अय्यर

            कुटुम्ब, शरारत और ओए जस्सी जैसे डेली सोप में अलग-अलग तरह की भूमिकाएं निभाने वाली सिंपल को लगता है कि इस ऑन-स्क्रीन पर्सनैलिटी ने दर्शकों के सामने उनका एक अलग पक्ष लाया है और उन्होंने बिना एक सेकंड मे बिना सोचे यह ऑफर ले लिया।
          अभिनेत्री ने आगे कहा, इस भूमिका ने मेरा एक अलग पक्ष लाया है, कुछ ऐसा जो मैंने पहले कभी अनुभव नहीं किया है। आमतौर पर, जब भी मुझे एक मां की भूमिका निभाने की पेशकश की जाती है, तो मैं हमेशा दो बार सोचती हूं, लेकिन यहां मुझे कोई संदेह नहीं था। यहां मैंने एक पल में हां कर दिया था।

Read More- ‘मैं अपनी डेब्यू फिल्म ‘स्क्वॉड’ को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं: मालविका राज

           शो में शालीन मल्होत्रा, कावेरी प्रियम, कुणाल करण कपूर, दिलजोत छाबड़ा, आदित्य देशमुख और सिंपल कौल मुख्य भूमिकाओं में हैं। जिद्दी दिल माने ना सोनी सब पर प्रसारित हो रहा है।

error: Content is protected !!