November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Siswa Nagar Palika :प्रेम बरसा कर वोट मांगने वाले और कुर्सी पर बैठने के बाद अहंकारी को जनता दिखायेगी बाहर का रास्ता

      

Siswa Nagar Palika :प्रेम बरसा कर वोट मांगने वाले और कुर्सी पर बैठने के बाद अहंकारी को जनता दिखायेगी बाहर का रास्ता

    सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका परिषद के चुनाव में प्रेम बरसा कर वोट मांगने वाले और कुर्सी पर बैठने के बाद दबंगई कर लूट मचाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है, जनता में इस बात की चर्चाएं है कि ऐसे लोगों को इस बार सबक सिखाया जाएगा और अहंकारी को सबक सिखया जाएगा।
        बताते चले सिसवा नगर पालिका परिषद के नई कमेटी के लिए 13 मार्च को मतदान होना है, कई चेहरे चुनाव लड़ रहे है, कुछ तो पूर्व नगर अध्यक्ष है, कुछ पहले भी चुनाव लड़ चुके है तो कुछ पहली बार चुनावी मैदान में है, ऐसे में जनता सब जानती है कि कौन कैसा है, किसका व्यवहार कैसा है।
         क्षेत्र में इस बात की चर्चांए चल रही है कि ऐसे लोग भी वोट मांग रहे है जो वोट मांगते समय अपनापन व प्रेम बरसाते है, गले लगाते है लेकिन कुर्सी पर बैठने के बाद अहंकारी हो जाते है, गरीबों के देख चेहरा घुमाते है, तुम की भाषाओं का प्रयोग करते है, जमीन की खारिज दाखिला के समय चाय पीने के नाम पर जनता से खुलेआम लूट करते है, किसी भी प्रमाण पत्र बनावाने के लिए कार्यालय का चक्कर लगवाते है, तो वही पूराने बकाये के नाम पर दौड़ाते है, छोटी-छोटी बातों में सफाईकर्मचारियों की फौज भेज देते है, ऐसे अहंकारी को इस बार जनता सबक सिखाने के मूड में है।
        लोगों का साफ कहना है कि वोट उसी को देंगे जो सम्मान देने वाला है, चुनाव में प्रेम बरसा कर वोट मांगने वाले और कुर्सी पर बैठने के बाद दबंगई कर लूट मचाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाने जा रही है,

error: Content is protected !!