सौहार्द की मिशाल: मंदिर निर्माण में खालिद और साहिल ने बढ़ाया हाथ, मंदिर निर्माण समिति के सदस्यों ने किया आभार प्रकट

           

सौहार्द की मिशाल: मंदिर निर्माण में खालिद और साहिल ने बढ़ाया हाथ,  मंदिर निर्माण समिति के सदस्यों ने किया आभार प्रकट

कसया-कुशीनगर। कसया तहसील क्षेत्र के गांव चिरगोड़ा धूसी में नवनिर्मित काली मंदिर के निर्माण में क्षेत्र की युवा समाजसेवी और व्यवसाई साहिल अहमद व खालिद सिद्धकी ने बढ़-चढ़कर हाथ बढ़ाते हुए निर्माण में नगदी और सामग्री देने की बात कहीं और मौके पर पहुंचकर मंदिर निर्माण समिति को नगद रुपए दिया व आगे और मदद करने की बात कही।
     मंदिर निर्माण समिति के सदस्यों ने खालिद सिद्धकी और साहिल अहमद को इस मंदिर निर्माण में मदद करने के लिए बहुत-बहुत आभार प्रकट किया और कहा कि आज के युग में लोग जात पात की राजनीति कर रहे हैं लेकिन युवा समाजसेवियों से जात पात की राजनीति करने वालों को सीख लेनी चाहिए हम सभी समिति के सदस्य युवा समाजसेवियों की प्रशंसा करते हुए इनके लिए काली मा से मनोकामना करते हैं कि इनको आगे बढ़ने के लिए आशीर्वाद दे।
 

       समाजसेवी साहिल अहमद व  खालिद सिद्दीकी ने कहा कि राजनेताओं न लोगों को बांट दिया है लेकिन हम सभी के भगवान एक हैं हमको जहां भी भगवान की पूजा करने की जगह मिले वहां पूजा कर ले और जितना संभव हो अपने कमाई का एक हिस्सा भगवान के चरणों में समर्पित करते हुए उनके लिए कुछ किया जाए यही मानव जीवन के लिए सार्थक है।
     इस अवसर पर ग्राम प्रधान अजय जयसवाल, शाखा प्रबंधक एचडीएफसी बैंक कसया के सत्य प्रकाश राव, हैदर अली, कमलेश पटेल, धीरज पटेल, राम अवतार, राजकुमार पटेल मौजूद रहे।

error: Content is protected !!