November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

दुल्हन ने सुहागरात का बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे पति को करने लगी ब्लैकमेल

          

दुल्हन ने सुहागरात का बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी दे पति को करने लगी ब्लैकमेल

भोपाल। कमला नगर पुलिस ने एक जालसाज महिला के खिलाफ धोखाधड़ी कर शादी करने तथा ब्लैकमेलिंग कर लाखों रुपए की रकम ऐंठने के मामले में एफआईआर दर्ज की है। आरोप है कि महिला ने गुजरात के एक व्यापारी से फेसबुक पर दोस्ती की। उसे अपने प्रेमजाल में फांसा और एक बच्चे की मां होने के बाद भी पीड़ित को आरोपित महिला ने अविवाहिता बताकर नेहरू नगर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। शादी के बाद महिला व्यापारी के साथ गुजरात भी गई। बाद में वह उनके जेवरात और नकदी समेत करीब आठ लाख का सामान समेटकर वापस भोपाल आ गई।
    बाद में व्यापारी को सुरागरात का वीडियो इंटरनेट वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगी। तंग आकर व्यापारी ने इसकी शिकायत पुलिस में की। लेकिन कोई कार्रवाई होता न देख अपने एक परिचित ने कोर्ट में मामला लगाया था। अब कोर्ट के निर्देश पर कमला नगर थाने में मामला दर्ज हुआ है।
  

       कमला नगर थाना प्रभारी विजय सिसोदिया के मुताबिक बडोदरा गुजरात निवासी 28 वर्षीय नवीन कुमार यादव व्यापारी है। उनकी 2019 में इंटरनेट मीडिया के माध्यम से कोलार निवासी महिला से दोस्ती हुई थी। दोनों में बातचीत होने लगी, मोबाइल नंबर भी दोनों ने एक दूसरे के ले लिए थे। नवीन ने रानी से एक दिन पूछा कि वह उससे शादी करना चाहता तो उसने उसे अविवाहित बताकर जून 2019 को नेहरू नगर के आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। वह उसके साथ गुजरात भी कही। वहां से वह उसके आठ लाख के जेवरात लेकर भोपाल आ गई। जब नवीन भोपाल आया तो उस पर मारपीट का झूठा प्रकरण दर्ज कराकर जेल भिजवा दिया। इसके बाद उसके परिचित ने कोर्ट में केस लगाया। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कराया है।
      टीआइ विजय सिसोदिया ने बताया कि आरोपित महिला का एक बच्चा भी है और उसकी बहन,, पति तथा पिता भी इस पूरी साजिश में शामिल थेेे। उन्?हें भी आरोपित बनाया गया है। इस मामले में एक अन्य आरोपित पहलवान रघुवंशी को भी शामिल किया गया है। अभी इस मामले में पीड़ित ने गुजराती भाषा में आवेदन दिया है। आरोपित महिला वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लेकमेल कर रही थी। अभी इस मामले में कोर्ट के निर्देश पर केस दर्ज किया है। अहम जानकारियां जुटाई जा रही हैं।

error: Content is protected !!