January 28, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

Siswa Mahotsav 2023: रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ नए साल का होगा स्वागत

Siswa Mahotsav 2023: रंगारंग व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ नए साल का होगा स्वागत

Siswa Mahotsav, Mahotsav 2023, Mahotsav, Siswa Mahotsav 2023, Mahotsav 2023 Siswa, Siswa Bazar Mahotsav 2023

सिसवा बाज़ार-महराजगंज। नये वर्ष के आगमन पर एक जनवरी को सिसवा नगर के श्रीराम जानकी मंदिर के मैदान में सिसवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है, महोत्सव में मनोरंजन के साथ विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी से सीधे रूबरू होते है, इस बार महोत्सव को और अधिक बेहतर करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है, जिसमे रंगारंग के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम, हास्य कवि सम्मेलन, मोटिवेशनल स्पीकर व मशहूर एंकर के साथ नूतन वर्ष का स्वागत होगा।

फाइल फोटो 2022

सिसवा विकाश समिति द्वारा विगत दस वर्षों से सिसवा महोत्सव का आयोजन होता चला आ रहा है। और इस बार 2023 में ग्याहरवीं महोत्सव का आगाज हो रहा है। जिससे नगरवासियों सहित ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को महोत्सव को लेकर काफी उत्सुकता है। नववर्ष के आगमन के प्रथम दिन क्षेत्रवासी सिसवा महोत्सव में मनोरंजन के साथ विभिन्न क्षेत्रों के सेलिब्रिटी से सीधे रूबरू होते है, इस बार महोत्सव को और अधिक बेहतर करने की तैयारी शुरू कर दी गयी है, जिसमे रंगारंग के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम, हास्य कवि सम्मेलन, मोटिवेशनल स्पीकर व मशहूर एंकर के साथ नूतन वर्ष का स्वागत होगा।

Siswa Mahotsav 2023: New year will be welcomed with colorful and cultural programs

फाइल फोटो 2022

महोत्सव में नई ऊर्जा और नई नामी हस्तियों के साथ क्षेत्रवासियों का भरपूर मनोरंजन कराने की तेयारी पुरी कर ली है, महोत्सव क्षेत्रवासियों को मनोरंजन कराने के साथ ही क्षेत्र के तमाम प्रतिभाओ को अपनी कला की प्रस्तुति के लिए मंच देने का कार्य पिछले कई वर्षों से करता आ रहा है महोत्सव मंच पर राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय प्रतिभाओ की प्रस्तुति के साथ क्षेत्र की नई प्रतिभाओ को भी आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा। जिसमे क्षेत्र के 100 प्रतिभागियों को मंच दिया जाएगा। समिति के अध्यक्ष मनोज केशरी ने बताया कि तराई के क्षेत्र में नन्हे कलाकार जिनकी प्रतिभा को दिखाने के लिए यह मंच उनको जगह देगा जिससे वो आगे की बढ़कर अपने क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे साथ मे सांस्कृतिक कार्यक्रम व हास्य कलाकर अंतराष्ट्रीय स्तर के अपनी प्रतिभा को दिखाएंगे। एक जनवरी को सिसवा महोत्सव श्री राम जानकी मंदिर ग्राउंड में हर साल की भांति इस साल भी नए अंदाज में मनाएगा जहा प्रतिभागी अपने हुनर का जलवा बिखरेंगे।

फाइल फोटो 2022

देश के प्रसिद्ध हास्य कॉमेडियन अपने गले के जरिये विभिन्न कलाकारों के आवाज से सभी को हंसाने स्टैंडर्ड कॉमेडियन के नाम से विख्यात वीआईपी महोत्सव। मंच की शोभा बढ़ाएंगे। इसके अलावा मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर व एंकर प्रतीक त्रिवेदी राष्ट्रीय कॉमेडियन सिसवा महोत्सव में अपने प्रेरक स्पीच से लोगो को नई प्रेरणा देते हुए मंच को चार चांद लगाएंगे कार्यक्रम का अंतिम स्वरूप देने के लिए सिसवा विकास समिति के अध्यक्ष एडोकेट मनोज केशरी व उनकी टीम पूरी तैयारी में है।

फाइल फोटो 2022

You may have missed

error: Content is protected !!