फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शर्ट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

फोटोशूट के लिए हुमा कुरैशी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, शर्ट के बटन खोल फ्लॉन्ट की ब्रालेट

Huma Qureshi broke all limits of boldness for the photoshoot, opened the buttons of the shirt and flaunted the bralette

एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. इसका एक कारण यह है कि वह अपने हर किरदार में पूरी तरह से खुद को ढाल लेती हैं. हुमा हमेशा से ही अपने रोल्स को लेकर बहुत बेबाक और बिंदास रहती हैं. उनकी यही बेबाकी उनके लुक्स में भी अक्सर देखने को मिलती रहती हैं. वक्त के साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड हो गई हैं.

हुमा को जहां एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं, वहीं अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने लगी हैं. ऐसे में लगभग हर दूसरे दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक शेयर की है. इस बार तो उन्होंने अपने सिजलिंग लुक से बोल्डनेस की सारी हदें ही तोड़ दी हैं. रेड आउटफिट में हुमा पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

लेटेस्ट फोटोज में हुमा को रेड कलर की सिल्त थाई हाई स्लिट स्कर्ट और लॉन्ग शर्ट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की ब्रालेट कैरी कि है. हुमा ने इस अवतार में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए शर्ट के सारे बटन खोल ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है. यहां उन्होंने अपने इस अवतार को दिखाते हुए एक से एक पोज कैमरा के सामने दिए हैं. हुमा का ये लुक कुछ लोगों को हैरान भी कर रहा है. वहीं, हर शख्स उन्हें खूब पसंद भी कर रहा है.

हुमा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप रखा है. इस दौरान उन्होंने बालों की पॉनीटेल बनाई है. एक्ट्रेस ने इसके सात गोल्ड टू लेयर्ड चेन पहनी है. इस लुक में हुमा बेहद हॉट लग रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. हुमा के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई फिल्में कतार में हैं. जल्द ही वह मोनिका, ओ माय डार्लिंग, डबल एक्सएल, तरला और पूजा मेरी जान टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हर फिल्म में हुमा का एक नया और अलग अवतार देखने को मिलने वाला है.

error: Content is protected !!