टीवी सीरियल की सीधी-साधी अनुपमा अब निगेटिव रोल में नजर आएगी, अनुपमा ने बताया- मैंने अपना...

टीवी सीरियल की सीधी-साधी अनुपमा अब निगेटिव रोल में नजर आएगी, अनुपमा ने बताया- मैंने अपना…

The simple Anupama of TV serial will now be seen in a negative role, Anupama told- I have…

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा अब नकारात्मक किरदार निभाती दिखाई देगी। कनफ्यूज मत होइए, यहां हम टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाले शो अनुपमा की लीड अभिनेत्री रुपाली गांगुली की बात नहीं कर रहे बल्कि रियल लाइफ अनुपमा की बात कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं टेलीविजऩ अभिनेत्री अनुपमा सोलंकी की, जो कि पिछली बार टेलीविजऩ सीरियल मैडम सर में अहम किरदार निभाती दिखाई दी थीं।

अनुपमा सोलंकी अब टेलीविजऩ शो बिंदिया सरकार में नकारात्मक किरदार निभाती दिखाई देगी। ध्रुव भंडारी और सोनल खिलवानी स्टारर इस टेलीविजऩ सीरियल में अनुपमा का किरदार कैसा होगा यह देखना बहुत दिलचस्प होगा। अनुपमा इस शो में ध्रुव भंडारी की जिंदगी में बहुत बड़ी आफत बनकर आएंगी।
सीरियल में उनकी भूमिका की बात करें तो वह इस सीरियल में नीलू वाघेला की छोटी बहन की भूमिका निभाती दिखाई देगी। इस आगामी किरदार के बारे में अनुपमा ने कहा, मैं नकारात्मक किरदार निभाना काफी एन्जॉय करती हूं। इस तरह की भूमिका बड़ी चुनौतीपूर्ण होती हैं तथा क्योंकि इनमें निरंतर प्लानिंग एवं प्लॉटिंग चलती रहती है इसलिए इनमें करने के लिए बहुत कुछ होता है।

अनुपमा ने कहा कि कास्टिंग डायरेक्टर अक्सर उन्हें नकारात्मक किरदार के लिए चुनते हैं। उन्होंने कहा कि जाहिर तौर पर उन्होंने पिछला रोल सकारात्मक किया था किन्तु इससे पहले उन्होंने अधिकतर किरदार नकारात्मक ही किए हैं। अनुपमा ने बताया- मैंने अपना करियर ये हैं मोहब्बतें से आरम्भ किया था और डायन और चीकू की मम्मी दूर की में नकारात्मक किरदार निभाया है।

error: Content is protected !!