Crime News: मंगेतर ने दोस्तों के साथ मिलकर की डॉक्टर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

Crime News: मंगेतर ने दोस्तों के साथ मिलकर की डॉक्टर की हत्या, 3 आरोपी गिरफ्तार

बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में चेन्नई के एक डॉक्टर की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि जांच से पता चला है कि सोशल मीडिया पर प्राइवेट वीडियो लीक करने को लेकर युवा डॉक्टर की उसकी मंगेतर ने हत्या कर दी थी। मृतक की पहचान 27 वर्षीय डॉ. विकास के रूप में हुई है। वहीं आरोपियों की पहचान उसकी मंगेतर 25 वर्षीय प्रतिभा, उसके दोस्त सुशील (25) और गौतम (27) के रूप में हुई है। पुलिस ने अन्य फरार आरोपी सूर्या की तलाश शुरू कर दी है।
10 सितंबर को विकास पर जानलेवा हमला हुआ था और 18 सितंबर को एक निजी अस्पताल में उसकी मौत हो गई। घटना बेंगलुरु के बेगुर थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के मुताबिक, डॉ. विकास और आरोपी प्रतिभा चेन्नई के रहने वाले थे। प्रतिभा आर्किटेक्ट के रूप में एक कंपनी में काम करती थी। दोनों दो साल पहले सोशल मीडिया के जरिए मिले थे और धीरे-धीरे एक-दूसरे को पसंद करने लगे।
उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में परिवार वालों को भी बताया। रजामंदी मिलने के बाद दोनों जल्द ही शादी करने वाले भी थे। डॉ. विकास ने यूक्रेन में अपना मेडिसिन कोर्स पूरा किया था और चेन्नई में प्रैक्टिस की थी। वह छह महीने के लिए अपने कोर्स को आगे बढ़ाने के लिए बेंगलुरु आया और दोनों एक साथ रहने लगे। इस दौरान डॉक्टर विकास ने अपनी मंगेतर प्रतिभा और उसकी मां का प्राइवेट वीडियो बनाया।

बाद में, उस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक फर्जी अकाउंट से वायरल कर दिया। पुलिस ने कहा कि इस बात को लेकर विकास और प्रतिभा दोनों के परिवारों में लड़ाई हुई, विकास की इस हरकत के बारे में प्रतिभा ने अपने अन्य दोस्तों को बताया। इसके बाद आरोपी सुशील ने 10 सितंबर को डॉक्टर विकास को अपने घर बुलाया और जब वह आया तो आरोपी ने उस पर हथियारों से हमला कर दिया।

error: Content is protected !!