क्यों कैमरा देखकर भागने लगी उर्फी जावेद? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर कर रहे ऐसे ऐसे कमेन्ट

क्यों कैमरा देखकर भागने लगी उर्फी जावेद? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर कर रहे ऐसे ऐसे कमेन्ट

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद बेशक अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर ट्रोलिंग का सामना करती रहती हैं लेकिन यह भी सच है कि रोजाना किसी न किसी वजह से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। कभी उर्फी के आउटफिट्स लोगों के होश उड़ा देते हैं तो कभी वह अपने बिंदास अंदाज में कुछ ऐसा कह देती हैं जो चर्चा में बन जाता है। इन सबके बीच अब उर्फी जावेद नो मेकअप लुक में नजर आई हैं और अपने इस अंदाज में भी वह सुंदर ही लग रही हैं।

कैमरा देखकर भागने लगीं उर्फी जावेद
कुछ देर तक अपना चेहरा छिपाने और इधर-उधर भागने के बाद उर्फी जावेद ठहर गईं और फोटोग्राफर से बातें करनी लगीं। हालांकि उन्होंने कुछ ही सेकेंड के बाद फोटोग्राफर से कहा- चलो बस हो गया अब। इस पर फोटोग्राफर ने कैमरा बंद कर दिया। उर्फी जावेद ने जाने से पहले फोटोग्राफर से चाय के लिए पूछा जिस पर उन्होंने मना कर दिया।

दरअसल, बीते दिन उर्फी जावेद को मुंबई में नो मेकअप लुक में घूमते हुए स्पॉट किया गया। इस मौके का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी क्रॉप टॉप और प्लाजो पहने दिख रही हैं और उन्होंने बालों का बन बनाया हुआ है। इस मौके पर उर्फी ने चेहरे पर कोई मेकअप नहीं किया। इस वीडियो में उर्फी जावेद पैपराजी को देखते ही अपना चेहरा छिपाने लगती हैं और बार-बार इधर-उधर जाती हुई दिख रही हैं तो पैपराजी भी एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि वह मुंह क्यों छिपा रही हैं।

इस वीडियो में उर्फी से यह भी पूछा जाता है कि आपके चेहरे पर क्या हुआ है? इस पर उर्फी ने कहा कि मेरे फेस पर ग्लो है। हालांकि उर्फी कैमरे के सामने पहली बार बिना मेकअप के दिखीं हैं। फैंस को उर्फी जावेद का यह अंदाज ज्यादा पसंद आया है। हर किसी ने एक्ट्रेस को नो मेकअप लुक में पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले से बेहतर है।’ दूसरे ने लिखा, ‘लड़की है तो क्यूट’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आज अच्छी लग रही हो।’ इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, ‘कितनी मस्त लग रही है आज।’

error: Content is protected !!