मुझे ट्रोल करना बेकार: श्रद्धा दास

मुझे ट्रोल करना बेकार: श्रद्धा दास

श्रद्धा दास ने तेलुगु एंकर और अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज की उनके लुक्स की तारीफ करने के लिए उन्हें ट्रोल करने वालों पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके लिए उन्हें ट्रोल करना व्यर्थ है क्योंकि वह केवल उनके अकाउंट्स को ब्लॉक करेंगी और उनके ट्वीट्स को डिलीट करेंगी। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए, श्रद्धा ने ट्वीट किया, दोस्तों, आप अपना समय और ऊर्जा मुझे गाली देकर बर्बाद करेंगे, मैं केवल ब्लॉक और डिलीट करती हूं। अनसूया भारद्वाज की उनके लुक्स पर तारीफ करने के लिए मुझे ट्रोल करना बेमानी है! जल्दी ठीक हो जाओ!

अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज के साथ एकजुटता व्यक्त करने के लिए अभिनेत्री ट्रोल के निशाने पर आ गई है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें उम्र-शर्मनाक करने वालों को चेतावनी दी थी कि वह सबूत के तौर पर दिखाने के लिए हर गाली को रीट्वीट करेंगी कि एक महिला के साथ क्या होता है जो अपने सम्मान के लिए खड़ी होती है। अनसूया भारद्वाज ने यह भी कहा था कि वह उन्हें गाली देने वाले और उनके खिलाफ मामला दर्ज करने वाले हर अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेंगी।

श्रद्धा ने अनसूया की तारीफ करते हुए कहा था, आप अपनी आधी उम्र की भी ज्यादातर महिलाओं से छोटी दिखती हैं, बेहद खूबसूरत मैं कहूंगी! और आप आपकी उम्र के दोगुना बड़े ज्यादातर अंकल्स से ज्यादा हॉट लगती हैं। फैन ऑफ यू। अनसूया ने श्रद्धा को धन्यवाद दिया था और जवाब दिया था, इन शब्दों के साथ इतने दयालु और आदरणीय होने के लिए धन्यवाद। बहुत प्यार!

error: Content is protected !!