काव्या थापर ने संदीप किशन के साथ अपनी नई तेलुगु फिल्म की एक झलक साझा की

काव्या थापर ने संदीप किशन के साथ अपनी नई तेलुगु फिल्म की एक झलक साझा की

काव्या थापर, जो टिनसेल टाउन में हमारे पास सबसे सुन्दर अभिनेत्री यो में से एक है, ने हमेशा अपने सोशल मीडिया को अपने डांस मूव्स और कामुक तस्वीरों से भर दिया है, जिससे उनके सभी प्रशंसक उनकी सुंदरता के पीछे पागल हो जाते हैं। अत्यधिक सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री काव्य थापर हर दिन अपने आने वाले काम की एक झलक साझा करके अपने सभी प्रशंसकों को बैक-टू-बैक सरप्राइज दे रही है।

अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी तेलुगु फिल्म का एक पोस्टर साझा किया। ऊरु पेरू भैरवकोना, अधिक खुश नहीं हो सकतीं क्योंकि उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खबर साझा की। अभिनेत्री ने कहा, मैं अपनी फिल्म की घोषणा करते हुए बहुत खुश और रोमांचित महसूस कर रही हु, अग्रहरम गीता का मेरा किरदार जिसे मैं चित्रित कर रही हूं, मेरे वास्तविक जीवन में मेरे से एकदम ही ज़्यादा विपरीत है। हालांकि चरित्र मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था जो चुनौतियों का सामना करना और खुद को गलत साबित करना किस्से पसंद नहीं होता है। मैंने संदीप किशन के साथ शूटिंग के दौरान भी बहुत अच्छा समय बिताया। वह वास्तव में भी दिल के बहुत अच्छे इंसान है7 और में दिल से वास्तव में अपने सभी प्रशंसकों के लिए मुझे इस पहले न देखे कभी किरदार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती, अभिनेत्री काव्या थापरी कहती हैं

काव्य थापर को पहले बार सन्दीप किशन के सात स्क्रीन साझा करते हुए देखा जायेगा और यह मूवी हस्या मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत की जाने वाली है। वी आनंद द्वारा लिखित एक पटकथा मूवी है। फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है, और हम गीता के चरित्र में अभिनेत्री को उसके सभी प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, इसके अलावा, काव्या थापर जल्द ही मिडिल क्लास लव फिल्म में नजऱ आने वाली है और फिल्म को संयुक्त रूप से अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्स और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित किया है। यह फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

error: Content is protected !!