फिल्मों में वापसी के लिए तैयार है दिव्या स्पंदना, ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान

फिल्मों में वापसी के लिए तैयार है दिव्या स्पंदना, ट्वीट कर किया बड़ा ऐलान

कन्नड़ एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना उर्फ राम्या ने ट्वीट कर बताया कि वह अब फिर से कमबैक कर रही हैं लेकिन इस बार राजनीति में नहीं बल्कि सिनेमा में। गणेश चतुर्थी के मौके पर दिव्या ने लिखा कि वह अपने बुटीक प्रोडक्शन हाउस एप्पल बॉक्स स्टूडियोज से फिल्म प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि फिलहाल वह दो फिल्में प्रोड्यूस कर रही हैं, जिन्हें कार्तिक गोडवा और केआरजी स्टूडियोज के योगी जी राज द्वारा डिस्ट्रिब्यूट किया जाएगा। दिव्या स्पंदना राजनीति से ब्रेक लेने के 3 साल बाद एक बार फिर से कमबैक के लिए तैयार हैं। साल 2019 में दिव्या ने राजनीति से ब्रेक ले लिया था और अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

दरअसल दिव्या कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय स्तर पर डिजिटल टीम की हेड थीं। दिव्या के इस्तीफे के बाद ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि वह कांग्रेस पार्टी के 8 करोड़ रुपये लेकर भाग गई हैं, जिसके बाद दिव्या ने इस मामले में अपनी सफाई दी थी और इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था। अब दिव्या एक बार फिर से दिव्या वापसी कर रही हैं।

एक्ट्रेस दिव्या स्पंदना ने साल 2012 में फिल्मों को छोड़ दिया था और कांग्रेस पार्टी की यूथ विंग के सदस्य बन गई थीं। साल 2013 में दिव्या ने कार्नाटक की मंड्या निर्वाचन क्षेत्र से उप चुनाव जीता था और वह एमपी बन गई थीं। लेकिन अगले साल यानी 2014 में मोदी लहर के कारण वह आम चुनाव हार गई थीं।

error: Content is protected !!