अभिनेत्री Shalini Pandey ने Arjun Reddy के 5 साल पूरे होने पर लिखा एक नोट

अभिनेत्री Shalini Pandey ने Arjun Reddy के 5 साल पूरे होने पर लिखा एक नोट

Actress Shalini Pandey wrote a note on the completion of 5 years of Arjun Reddy

तेलुगु ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी के पांच साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अभिनेत्री शालिनी पांडे ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत नोट लिखा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने को-स्टार विजय देवरकोंडा का भी आभार व्यक्त किया।

2017 में रिलीज हुई अर्जुन रेड्डी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसे संदीप रेड्डी वांगा ने निर्देशित किया है। इसमें विजय ने मुख्य भूमिका निभाई और उनके साथ शालिनी पांडे भी नजर आई थी। सुपरहिट फिल्म के 5 साल पूरे होने पर शालिनी ने साझा किया, इस तारीख (25 अगस्त) का मेरे जीवन में एक महत्वपूर्ण स्थान है। पांच साल पहले, इसी दिन, मेरी पहली फिल्म अर्जुन रेड्डी रिलीज हुई थी, जो मेरे सबसे यादगार पलों में से एक बना। प्रीति के रूप में अपनी भूमिका के लिए मुझे जो प्यार और सराहना मिली, वह अभूतपूर्व थी और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी।

मैं अर्जुन रेड्डी के लिए सब कुछ देना चाहती हूं। मेरे निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा को बहुत धन्यवाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैंने इसकी शूटिंग के लिए एक अच्छा समय बिताया।शालिनी ने अपने सह-कलाकार विजय का भी आभार व्यक्त किया, जो अपनी नई रिलीज लाइगर के लिए तैयार हैं। शालिनी ने आगे कहा, एक और व्यक्ति जिसने मुझे मेरी पहली फिल्म के माध्यम से आगे बढऩे में मदद की, यह सुनिश्चित करते हुए कि मैं हमेशा मजे करूं, वह मेरे अद्भुत सह-कलाकार हैं – विजय देवरकोंडा। हर चीज के लिए धन्यवाद विजय उर्फ लाइगर! प्यार और शुभकामनाएं!

error: Content is protected !!