सलमान अली नए हार्ट ब्रेक सिंगल में दिखेंगी अमिका शैल

सलमान अली नए हार्ट ब्रेक सिंगल में दिखेंगी अमिका शैल

Amika Shail to star in Salman Ali’s new Heartbreak single

सिंगर से एक्ट्रेस बनी अमिका शैल इंडियन आइडल विनर सलमान अली के अगले सिंगल धोखा में नजर आने वाली हैं। विजय वर्मा द्वारा निर्देशित और संजीव शर्मा द्वारा कोरियोग्राफ किए गए इस वीडियो में अमिका के साथ टेलीविजन हार्टथ्रोब गौरव सरीन भी हैं।

इस एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए अमिका कहती हैं, यह गाना कई कारणों से मेरे लिए बेहद खास है। सलमान अली और गौरव सरीन जैसे कुछ अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली नाम इस ट्रैक से जुड़े हैं और मैं वास्तव में उनके काम की प्रशंसा करती हूं। गाने की शूटिंग उत्तराखंड में अद्वितीय स्थानों में हुई जिसका अनुभव शानदार रहा। यह गहरा, सार्थक और कुछ ऐसा है जिस पर मुझे व्यक्तिगत रूप से गर्व है। मैं इस टीम के साथ फिर से काम करने के लिए उत्सुक हूं।

यह गीत आगामी त्योहारी सीजन के दौरान रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अभिनेत्री के अन्य दो गाने भी शूट हो चुके है और फिलहाल संपादन प्रक्रिया में हैं। मुझे उन लोगों से कई संदेश मिल रहे हैं जिन्होंने संपादन के दौरान गीत को देखा है। कथित तौर पर इसे देखकर सभी रो पड़े। यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिया है, अमिका ने इस पल के लिए साइन आउट करते हुए कहा।

error: Content is protected !!