पिंक क्वीन प्रांजल दहिया के ठुमके कर देते हैं दीवाना, सपना चौधरी भी पड़ रहीं फीकी

पिंक क्वीन प्रांजल दहिया के ठुमके कर देते हैं दीवाना, सपना चौधरी भी पड़ रहीं फीकी

इन दिनों हरियाणवी गानों का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है, वहीं गुलाबी क्वीन के नाम से मशहूर प्रांजल दहिया के ग्लैमर और ठुमकों ने सपना चौधरी को भी फीका कर दिया है. 52 गज का दामन गाने से फेमस हुई प्रांजल दाहिया अपनी स्टाइलिस्ट और क्यूट अंदाज से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं.

एक समय था जब हरियाणवी गानों में सपना चौधरी के डांस और ठुमके मशहूर हुआ करते थें. लेकिन कुछ ही सालों में हरियाणा की स्टाइलिस्ट मॉडल और सिंगर प्रांजल दहिया ने उनको पीछे छोड़ दिया है. पिंक क्वीन के नाम से मशहूर प्रांजल दाहिया के सोशल मीडिया में फॉलोवर्स काफी तेजी से बढ़ रहें हैं. इसके साथ ही उनके गानों की धुन पर हरियाणा ही नहीं बल्कि पूरा देश झूम रहा है.

गुलाबी क्वीन प्रांजल दहिया अभी 21 साल की हैं. उनका जन्म 5 मई 2001 को सोनीपत में हुआ था. प्रांजल के पिता का नाम शशि दहिया है, जो पेशे से सरकारी कर्मचारी थें. 2021 में प्रांजल ने अपनी हाउसवाइफ मां को खो दिया था.
वे बेहद कम समय में काफी मशहूर हो गई. टिक-टॉक से फेमस हुईं प्रांजल दहिया कई हरियाणवी गानों में नजर आ चुकी हैं. हाल ही में उनका गाना बालम थानेदार रिलीज हुआ है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही है, स्टाइलिस्ट अंदाज के साथ प्रांजल इस गाने में लोगों का दिल जीत रही हैं. इसी वजह से अब इंटरनेट में प्रांजल दहिया की सर्चिंग काफी बढ़ गई है, वहीं सोशल मीडिया में भी उनके फॉलोवर तेजी से बढ़ रहें हैं.

प्रांजल के लुक और गाने को लोग सोशल मीडिया में रील्स बनाकर शेयर कर रहें हैं. अब प्रांजल दहिया हरियाणा की नई क्वीन बन गई हैं. बेहद कम उम्र और कम समय में उन्होंने हरियाणा इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है. उनके गानों को करोड़ों व्यूज मिल रहें हैं. वे सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं. खुद की तस्वीरें और गानों के रील्स बनाकर फैंस के साथ शेयर करती हैं और फैंस भी उनकी क्यूट सी अदाओं के दीवाने हो जाते हैं. क्यूटनेस में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कम नहीं प्रांजल दहिया अपने स्कूल करियर से ही टिक टॉक पर वीडियो बनाती आ रही हैं और वहीं से वे काफी लोकप्रिय हो गई. इसके बाद उन्होंने हरियाणा इंडस्ट्री में कदम रखा और अब वे हरियाणा की जान बन चुकी हैं. उनकी क्यूटनेस और स्टाइल ऐसी है, जिसके सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी मात खा जाएं.

error: Content is protected !!