सितारों से बनी लाल ड्रेस पहन खूब इतराईं पलक तिवारी

सितारों से बनी लाल ड्रेस पहन खूब इतराईं पलक तिवारी

पलक तिवारी धीरे-धीरे ही सही लेकिन अपनी पहचान अब बनाने लगी हैं. हार्डी संधू संग बिजली गाने में नजर आने के बाद से पलक खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब पलक तिवारी अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर खासी चर्चा में आ गई हैं. डब्बू रतनानी के कैमरे में क्लिक होते ही हर हसीना और भी खूबसूरत हो जाती है और अब पलक तिवारी भी उतनी ही हसीन लग रही हैं. पलक तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट में सितारों सी झिलमिल लाल ड्रेस पहनकर बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और जमकर इतरा भी रही हैं.

पलक तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट में लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. उनका ग्लैमरस लुक देख फैंस उनकी तारीफ करते थक ही नहीं रहे. कोई उन्हें गॉर्जियस कह रहा है तो कोई उन्हें स्टनिंग. वहीं पलक खूबसूरत तो है हीं लेकिन उससे भी ज्यादा प्यारी है उनकी स्माइल और इन तस्वीरों में पलक उसी स्माइल से हर किसी का दिल चुराती नजर आ रही हैं. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब पलक तिवारी का ऐसा अंदाज दिखा हो. एयरपोर्ट लुक हो या फिर कोई इवेंट पलक हमेशा अपने लुक से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

वैसे आपको बता दें कि पलक तिवारी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी हैं. जो पिछले 2 दशकों से टेलीविजन पर राज कर रही है. पलक पिता राजा चौधरी के साथ नहीं बल्कि मां श्वेता के साथ रहती हैं. हाल ही में राजा चौधरी ने एक इंटरव्यू में रिवील किया कि ‘पहले वो बेटी पलक से बात करत थे लेकिन अब वो ज्यादा बिजी रहने लगी है या फिर उन्हें इग्नोर कर रही है’. राजा चौधरी के इस बयान की चर्चा खूब हो रही है.

error: Content is protected !!