11 वर्षीय लड़की को लेकर भागना चाहता था 72 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

11 वर्षीय लड़की को लेकर भागना चाहता था 72 वर्षीय बुजुर्ग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

         नई दिल्ली ।  दिल्ली पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में 72 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आरोपी एक ऑटो-रिक्शा चालक है और वह लड़की को हरिद्वार ले जाना चाह रहा था। पुलिस ने कहा कि नई दिल्ली जिला पुलिस ने एक अपहृत नाबालिग लड़की को बचाते हुए पीड़िता के साथ राजधानी से भागने से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गीता कॉलोनी निवासी आरोपी रघुनाथ (72) ने पीड़िता के उसके ऑटो-रिक्शा में बैठने के बाद उसके साथ छेड़छाड़ की थी।
        जानकारी के अनुसार, 17 मार्च को शिकायतकर्ता ने पुलिस को सूचित किया कि उसकी 11 साल की बेटी बंगाली बाजार से लापता हो गई है। मामले की संवेदनशीलता के कारण जिला पुलिस हरकत में आ गई और बाराखंभा रोड पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 363 के तहत एफआईआर दर्ज कर लड़की की तलाश की गई।
 

       पुलिस टीम ने संबंधित स्थानों से मिली सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और पाया कि पीड़ित एक ऑटो-रिक्शा में सवार हुई थी।
     पुलिस ने कहा कि इंस्पेक्टर मौसम गनी और एसआई उमेश यादव के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने पूर्वी दिल्ली इलाके में पैसिफिक मॉल के पास आरोपी को ढूंढ निकाला। आरोपी पीड़िता के साथ उत्तराखंड के हरिद्वार भागने की कोशिश कर रहा था।
पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि पीड़िता दिल्ली में नए स्थानों को देखने के लिए उसके ऑटो में सवार हुई थी, पुलिस ने कहा कि आरोपी ने कथित तौर पर लड़की से छेड़छाड़ भी की। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता को हरिद्वार ले जाने की योजना बनाई थी।

error: Content is protected !!