एंड्रिया जेरेमिया-स्टारर 'पिसासु 2' 31 अगस्त को आएगी स्क्रीन पर

एंड्रिया जेरेमिया-स्टारर ‘पिसासु 2’ 31 अगस्त को आएगी स्क्रीन पर

निर्देशक माईस्किन की बहुप्रतीक्षित हॉरर थ्रिलर पिसासु 2, जिसमें अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया मुख्य भूमिका में हैं, इस साल 31 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करने
वाले प्रोडक्शन हाउस रॉक फोर्ट एंटरटेनमेंट ने घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

इसने कहा, भगवान गणेश के आशीर्वाद से, पिसासु 2 31 अगस्त को विनायक चतुर्थी पर दुनिया भर में रिलीज होगी। मुख्य भूमिका निभाने वाली एंड्रिया ने भी रिलीज की तारीख की पुष्टि की। उसने कहा, क्या आप प्रेतवाधित होने के लिए तैयार हैं निर्देशक माईस्किन की पिसासु 2 विनयगर चतुर्थी, 31 अगस्त 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म, जिसमें अभिनेता विजय सेतुपति, पूर्णा और संतोष प्रताप भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे, का लेखन और निर्देशन मैस्स्किन ने किया है। कई कारणों से इस फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। पिसासु आई एक जबरदस्त सफलता थी और हॉरर जॉनर के प्रेमियों ने पिसासु 2 में मैस्स्किन से बेहतर नहीं तो कुछ इसी तरह की उम्मीद करना शुरू कर दिया है।

साथ ही इस फिल्म का सह-निर्देशन ईश्वरी ने किया है। फिल्म में संगीत कार्तिक राजा ने दिया है, जो इसैग्नानी इलैयाराजा के सबसे बड़े बेटे हैं। छायांकन शिव संथाकुमार द्वारा किया गया है और फिल्म कीर्तन और सुशील उमापति द्वारा संपादित की गई है।

error: Content is protected !!