Actresses Oops Moments: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार, तस्वीरें जमकर हुई थीं वायरल

Actresses Oops Moments: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऊप्स मूमेंट का हुईं शिकार, तस्वीरें जमकर हुई थीं वायरल

एक्ट्रेसेस अक्सर अपनी ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक्ट्रेसेस के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं और फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं। हालांकि कई बार रिवीलिंग ड्रेसेस के चलते एक्ट्रेसेस ऊप्स मूमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। जिसके चलते उनके फोटोज वीडियोज वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही एक्ट्रेसेस की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही थी।

रश्मिका मंदानाः अपने क्यूट अंदाज और दिलकश मुस्कान से हर दिल में बसने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रश्मिका मंदाना बीते दिनों फिल्म पुष्पा को लेकर खूब चर्चा में आयी थीं और तगड़ी एक्टिंग फिर से उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। रश्मिका मंदाना एक इवेंट के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। उनके फोटोज और वीडियोज अक्सर तेजी से वायरल होते हैं।

प्रियंका चोपड़ाः बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनस का अब विदेश में भी डंका बजता है। प्रियंका चोपड़ा के फैन्स पूरी दुनिया में मौजूद हैं। बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी एक्ट्रेस का जलवा देखने को मिलता है। प्रियंका चोपड़ा कई बार अपने बोल्ड अंदाज की वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। बता दें कि प्रियंका के खाते में कई बड़ी फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं।

श्रिया सरनः साउथ इंडियन सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी से दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस श्रिया सरन का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। श्रिया सरन ने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। श्रिया सरन भी एक इवेंट के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

काजल अग्रवालः काजल अग्रवाल का नाम उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में शुमार है, जिन्होंने साउथ सिनेमा के साथ ही बॉलीवुड में भी जलवा बिखेरा है। बॉलीवुड में सिंघम के अलावा दो लफ्जों की कहानी से काजल अग्रवाल ने फैन्स को अपना दीवाना बना दिया। बता दें कि एक इवेंट के दौरान काजल ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थीं।

error: Content is protected !!