December 1, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Web Show Aashiqana में एक्शन सीक्वेंस करना पसंद करती हैं खुशी दुबे

Web Show Aashiqana में एक्शन सीक्वेंस करना पसंद करती हैं खुशी दुबे

Web Show Aashiqana वेब शो आशिकाना में चिक्की का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री खुशी दुबे का कहना है कि जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तो वह बहुत खुश थीं। उन्हें लगता है कि शो में दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए सब कुछ है। वह कहती हैं, मुझे लगता है कि आशिकाना में मेरी भूमिका किसी भी अभिनेत्री के लिए एक सपने के सच होने की भूमिका है।

शो की पूरी अवधारणा हत्या, रोमांस, थ्रिलर है और ये कुछ चीजें हैं जो मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत पसंद हैं। अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे मुख्य भूमिका निभाने का मौका मिला, जहां मुझे बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस करने को मिल रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने उद्योग में कैसे प्रवेश किया, खुशी कहती हैं, जब मैंने पहली बार कैमरे का सामना किया, तो मैं कैमरे के प्रति बिल्कुल भी सचेत नहीं थी।

मुझे याद है कि मेरे पिताजी के एक दोस्त ने मुझे देखा और उन्होंने कहा, उनकी आंखें वास्तव में बहुत कुछ कहती हैं। आप उसे मीडिया लाइन में क्यों नहीं डालते। मेरे पापा मान गए और फोटोशूट हुआ। मैं वास्तव में कैमरा-फ्रेंडली थी और उसके बाद, विक्रम भट्ट के निर्देशन में मेरा पहला प्रोजेक्ट अनकही था।
उन्हें मिली सबसे अच्छी तारीफ, सोशल मीडिया पर बहुत सारे प्रशंसक मुझसे कह रहे हैं कि मेरे अभिनय और एक्शन सीक्वेंस सहज हैं।आशिकाना डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होती है।

error: Content is protected !!