Sapna Choudhary Dance : 'बंदूक मार गई' पर सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, फैंस हुए मदमस्त

Sapna Choudhary Dance : ‘बंदूक मार गई’ पर सपना चौधरी ने किया स्टेज तोड़ डांस, फैंस हुए मदमस्त

सपना चौधरी अपने डांस और शानदार मूव्स की वजह से वो आज देशभर में अपनी पहचान बना चुकी हैं. सपना का इन दिनों एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वो जबरदस्त मूव्स लगाती नजर आ रही हैं. उनका डांस शुरु होते ही लोगों ने पंडाल में अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट्स को जला दिया है.

सपना का एक वीडियो आजकल यूट्यूब पर छाया हुआ है. सपना की ठुमको को देखने के लिए पंडाल खचाखच भरा हुआ है. इस वीडियो में वो हरियाणवी गाने ‘बंदूक मार गई’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. देखिए सपना का ये डांस-

सपना चौधरी एक फेमस हरियाणवीं डांस स्टार हैं. वह जब भी कोई शो करती हैं उसका सुर्खियों में आना लाजमी हैं. आज सपना को स्टेज शो के लिए देश के कोने-कोने से ऑफर मिलते हैं. सपना एक ऐसी अदाकारा है जिनके गानों पर छोटे बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग तक डांस करना पसंद करते हैं. सपना चौधरी वो फेमस स्टार हैं, जिन्होंने डांस की दुनिया में उनकी एक अलग पहचान हैं. शायद ही कोई ऐसा हो जिसने सपना चौधरी का नाम न सुना हो और मुश्किल से ही कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जिसे सपना का डांसऔर उनके गाने पसंद न आए.

सपना चौधरी अपने लटके झटको के देखने के फैंस दीवाने नजर आ रहे हैं. सपना के डांस में उनकी एनर्जी देखने लायक है. आपको बता दें कि हरियाणा की शान सपना के डांस के देखने के लिए लोग दूर-दूर से आ जाते हैं. सपना ‘सॉलिड बॉडी’ गाने पर परफॉर्म करके लाइमलाइट में आईं थीं. सपना देसी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं.

error: Content is protected !!