काव्या थापर का नया गाना बारिश के दिन बना इस मौसम में प्यार करने की एक और वजह, गाना रिलीज़

काव्या थापर का नया गाना बारिश के दिन बना इस मौसम में प्यार करने की एक और वजह, गाना रिलीज़

संगीत एक अत्यधिक शक्तिशाली माध्यम है जो हम सभी को मंत्रमुग्ध कर सकता है और हमें जीवन में शांत सुख प्रदान कर सकता है जिसे हम लगातार महत्व देते हैं। हम सभी जानते हैं कि संगीत का एक टुकड़ा बनाने के लिए बहुत प्रयास और ध्यान देने की आवश्यकता होती है। और जब वह एक भावुक संगीत हमें एकजुट करता है और हमारे सिर में समा जाता है, तो हम तुरंत अपना सिर घुमाने लगते हैं और अभिनेत्री काव्या थापर का नया गीत बारिश के दिन प्यार और सिर्फ प्यार के बारे में है।

काव्या का खूबसूरत लुक और करिश्मा लोगों को अचंभित करने में कभी असफल नहीं रहा। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और उसने अपने नए गाने के बारे में जानकारी दी है, जिसकी सुखदायक धुन और खूबसूरत लोकेशन ने हमें अवाक कर दिया है। यह गीत कुछ इस तरह है जहां काव्य जो काफी जुनून से प्यार करती है, लेकिन एक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में है, अपने प्यार को छोडऩे के वजहसे काफी दुखी महसूस करती है, लेकिन मानसून का शुक्रिया जो उसकी उड़ान को रद्द कर देता है और उसे अपने प्यार के साथ फिर से मिलाता है। यह शांत संगीत निस्संदेह इस तनावपूर्ण जीवन में आपके पसंदीदा चयनों में से एक होगा।

मैं बहुत उत्साहित हूं कि मेरा गाना रिलीज हो गया क्योंकि मैं हमेशा एक मानसून गाना करना चाहती थी और आखिरकार यह गाना आ गया। मैं मानसून के मौसम की बड़ी दीवानी हूं, मुझे बारिश की सुखद ध्वनि और इसके साथ आने वाली भावनाएं बहुत पसंद हैं। यह निश्चित रूप से बारिश के बारे में मेरे द्वारा सुने गए सबसे अच्छे गीतों में से एक है और इसके बोल इस मौसम के दौरान हम सब को दिल से मेहसूस हने वाले हे। गाने को स्टेबिन बेन ने खूबसूरती से गाया है और जब मुझे गाना ऑफर किया गया तो मैं खुद को हां कहने से रोक नहीं पाई।

मैं मानसून के प्रभाव की तरह, इस गीत को लाए गए शांतिपूर्ण, प्रेमपूर्ण और प्यारे खिंचाव से बहुत संबंधित हूं। मैं इस मौसम में बहुत शांत रहती हूं क्योंकि पूरे साल हम काम के लिए यात्रा करते हैं, लेकिन मानसून होता है तब मैं अपने और अपने परिवार के साथ समय बिताती हूं और इसका अधिकतम लाभ उठाती हूं। बारिश के दिन बारिश को प्यार का कारण बनने देने के बारे में यह गाना है। मैंने अपने अद्भुत सह-कलाकार, पारस अरोड़ा के साथ इसकी शूटिंग के लिए में बहुत अच्छा समय बिताया। मैं वास्तव में इस बात से खुश हूं कि वीडियो कितनी खूबसूरती से निकला है, और अब मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे और इसे खुले हाथों से स्वीकार करेंगे।, काव्या थापर कहती हैं।

इस रोमांटिक सिंगल की धुन स्टेबिन बेन द्वारा दी गई है और नदीम अख्तर द्वारा अभिनीत है और इसे ज़ी म्यूजिक कंपनी के लेबल के तहत रिलीज़ किया गया है। अज्ञात के लिए, काव्या थापर तेलुगु फिल्मों जैसे एक मिनी कथा और ई माया परमिटो में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने आरव के साथ 2019 की फिल्म मार्केट राजा एमबीबीएस से तमिल फिल्म की शुरुआत की। अभिनेता कथित तौर पर विनय पाठक, शारिब हाशमी, गौहर खान और अन्य लोगों द्वारा अभिनीत काली पीली टेल्स नामक एक एंथोलॉजी सीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, अभिनेत्री को कई संगीत वीडियो में भी देखा गया था।

error: Content is protected !!