दून कांड में पुलिस अधिकारी की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही डोनल बिष्ट

दून कांड में पुलिस अधिकारी की पत्नी की भूमिका में नजर आ रही डोनल बिष्ट

बिग बॉस 15 फेम डोनल बिष्ट आगामी बदला और खोजी सीरीज दून कांड में एक पुलिस अधिकारी की पत्नी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह इकबाल खान और इंद्रनील सेनगुप्ता के साथ अभिनय कर रही हैं।
डोनल कहते हैं, यह बदला लेने की कहानी मसूरी की खूबसूरत पहाडिय़ों में फिल्माई गई है जो इसे अजीब बनाती है और उन गैंगस्टर कहानियों से बहुत दूर है जो हम मुंबई के आसपास या घटिया जगहों पर देखते हैं। मैं तमन्ना की भूमिका निभाता हूं जिसका जीवन 360 डिग्री मोड़ लेता है इकबाल खान द्वारा निभाए गए पुलिस अधिकारी से शादी करने के बाद।

अभिनेत्री ने अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए कहा, वह एक नरम दिल वाली लड़की है जिसमें बड़ी ताकत और परिवार की बंधन शक्ति है। इस तरह के एक अद्भुत स्थान में शूटिंग बहुत अच्छी थी, हम लॉकडाउन खत्म होने के करीब डेढ़ महीने तक वहीं रहे।
उन्हें उम्मीद है कि उनके प्रशंसकों को वेब सीरीज में उनका प्रदर्शन पसंद आएगा।
वह निष्कर्ष निकालती है, मुझे अपने सभी सह-कलाकारों के साथ काम करने में बहुत मजा आया और हम एक परिवार की तरह बन गए। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वेब शो में मेरी भूमिका सभी को पसंद आएगी और उन्हें मेरा प्रदर्शन उतना ही पसंद आएगा जितना मुझे इसमें काम करने में मजा आया।

मनोज खाड़े द्वारा निर्देशित उत्तराखंड पर आधारित यह वेब सीरीज राज्य के पुलिस बल के एसएसपी और एक अत्यधिक प्रभावशाली ड्रग लॉर्ड के बीच आगे-पीछे की कहानी है। पहले इन कोल्ड ब्लड नाम से यह सीरीज अब अपने नए टाइटल दून कांड के तहत रिलीज होगी। इसका प्रसारण 18 जुलाई से वूट पर हो रहा है।

error: Content is protected !!