November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Rashmika Mandanna Oops Moment : Oops Moment का शिकार होने से खुद को बचाते दिखीं Rashmika Mandanna, Viral VIDEO

Rashmika Mandanna Oops Moment : Oops Moment का शिकार होने से खुद को बचाते दिखीं Rashmika Mandanna, Viral VIDEO

साउथ सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा Rashmika Mandanna ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है. अभिनेत्री ने ‘पुष्पाः द राइज’ में ‘श्रीवल्ली’ के किरदार से देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी खूब लोकप्रियता मिली है. सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और लोग उनकी हर बात पर गौर करते हैं. हाल ही में रश्मिका मुंबई में आयोजित एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची. इस बीच उन्होंने रेड कलर का बैकलैस थाई-हाई स्लिट गाउन पहना. यह कहना गलत नहीं होगा कि वे इस आउटफिट में कमाल की दिख रही थीं लेकिन वे इसमें काफी अनकंफर्टेबल भी दिखीं.

Oops Moment का शिकार होने से खुद को बचाते दिखीं एक्ट्रेस
रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया (Rashmika Mandanna Viral VIDEO) पर खूब वायरल हो रहा है जिसे viralbhayani ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस रील में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक्ट्रेस फिगर-हगिंग थाई-हाई-लेंथ ड्रेस में खुद को ओप्स मोमेन्ट या कहें वार्डरोब मालफंक्शन का शिकार होने से बचाते दिखीं. इवेंट में फैशन डिवा के चेहरे पर तो मुस्कान है लेकिन उनके हाथ कभी ब्रेस्ट पर दिखे तो कभी जाघों को हथेलियों से ढकते दिखीं. वीडियो में दिखाया गया है कि रश्मिका अपनी ड्रेस की लंबाई कम होने के कारण फोटोग्राफर्स की भीड़ के बीच कितनी सावधानी से बैठ रही हैं. फंक्शन में शायद ही कोई मोमेंट होगा जिसमें वे आराम से पोज देती दिखी हों. उनकी इस ड्रेस पर फैंस गुस्सा कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

यूजर ने एक्ट्रेस को दी सलाह
vanihomedecor_enthisiast ने लिखा, ‘ड्रेस बहुत असहज है और इस तरह की पोशाक पहनने की क्या जरूरत है.. क्या ये उन्हें अच्छा दिखती है? एक भारतीय पहनावा या एक डीसेंट गाउन बहुत ही खूबसूरत लगता.. हमारे देसी स्टार्स को ये समझना चाहिए कि वे जेनिफर लोपेज या गीजी हदीद की तरह नहीं दिख सकते..’

रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में धमाल मचाने को तैयार
बात अगर वर्कफ्रंट को लेकर करें तो रश्मिका ने सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ ‘गीता गोविंदम’, ‘डियर कॉमरेड’ में और ‘पुष्पा द राइज’ में अल्लू अर्जुन के साथ बेहतरीन काम किया है. रश्मिका को पिछली बार तेलुगू फिल्म ‘Aadavallu Meeku Johaarlu’ में देखा गया था. वे दो बॉलीवुड फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ‘गुडबाय’ में दिखाई देंगी.

error: Content is protected !!