November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड! Fake News से उर्फी जावेद हुई परेशान, कहां ये क्या...

Urfi Javed ने कर लिया सुसाइड! Fake News से उर्फी जावेद हुई परेशान, कहां ये क्या…

अपने स्टाइल और अदाओं से लोगों की दिलों की धड़कनों को बढ़ाने वालीं और चेहरे पर मिलियन डॉलर वाली स्माइल लेकर हमेशा चलने वालीं उर्फी आज बेहद परेशान हैं, उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) यूं तो रोज सुर्खियों में रहती हैं लेकिन परेशानी ऐसी, जिसके बारे में उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर बात की है. सोशल मीडिया पर उनकी सुसाइड की फेक Fake News पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद हल्ला मच गया, ‘उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) ने सुसाइड कर लिया’ इस फेक पोस्ट से वह इतना परेशान हो गई कि रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं सकीं।

उर्फी जावेद ( Urfi Javed ) की एक झलक व उनके स्टाइल और बयानों की वजह से उन्हें ट्रोल भी करते हैं. हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed ) ने उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड की कड़ी निंदा की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब धमकियां भी मिली. लेकिन हद पार इसलिए हो गई, क्योंकि अब तो कुछ लोग एक्ट्रेस की सुसाइड करने की झूठी पोस्ट शेयर करके गलत खबरें फैला रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके इस पर अपनी चिंता जताई है.

उर्फी जावेद का स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है
उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उन्होंने 2 तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है. एक में उर्फी के गले में रस्सी पड़ी हुई दिखाई दे रही है. वहीं, दूसरी फोटो नॉर्मल है. कैलाश राज नाम के यूजर ने फेसबुक पर ये फोटो पोस्ट कर लिखा है, ‘RIP उर्फी जावेद, किसी के लिए भी ये भारी क्षति नहीं है.’ तस्वीर पर यूजर ने जन्म और डेथ ईयर भी मेंशन है- 1997 से 2022. इसके अलावा इस व्यक्ति ने कॉमेंट में भी लिखा है, ‘उर्फी के हत्यारे के साथ खड़ा हूं.

फोटोशॉप्ड है तस्वीर
बताते चले कि उर्फी के गले में रस्सी वाली जिस तस्वीर को मॉर्फ किया गया है. दरअसल, उर्फी ने एक ड्रेस कैरी किया था, जिसमें कोई टॉप नहीं पहना था. बल्कि खुद को कई सारी जंजीरों से कवर किया था. इस तस्वीर को फोटोशॉप करके यूजर ने गले में रस्सी बांध दी, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया लोग समझ रहे हैं कि सच में उर्फी ने फांसी लगा ली.

तस्वीर के साथ उर्फी ने ऐसे जाहिर की चिंता
इस तस्वीर के साथ उर्फी ने चिंता जाहिर करते हुए लिखा- ‘इस दुनिया में क्या हो रहा है? मुझे कई सारी जान से मारने की धमकियां मिली हैं और अब ये. कॉमेंट में भी वह कहा है कि वो मेरे हत्यारों के साथ खड़े हैं. बेवकूफ’

error: Content is protected !!