हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका नीचे, सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाली रितिका की हुई दर्दनाक मौत

हाथ बांधकर चौथी मंजिल से फेंका नीचे, सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाली रितिका की हुई दर्दनाक मौत

नई दिल्ली। दिल्ली एनसीआर के गाजियाबाद से हाल ही सामने आई सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाली रितिका सिंह Ritika Singh की हत्या की खबर ने इलाके में सनसनी फैला दी है. गाजियाबाद की रहने वाली रितिका सिंह Ritika Singh एक ब्लॉगर है, रितिका सिंह Ritika Singh की आगरा में हत्या हो गई, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रितिका को हाथ बांधकर चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था, पुलिस ने शक के आधार पर रितिका Ritika Singh के पति आकाश और दो अन्य महिलाओं को अपने हिरासत में लिया है. इस मामले के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. रितिका फैशन और फूड ब्लॉगर थी और सोशल साइट पर काफी एक्टिव थी.

रितिका आगरा Agra में अपने लिव इन पार्टनर विपुल अग्रवाल के साथ रहती थी. दोनों ढाई महीने पहले ही आगरा के ओमश्री प्लेटिनम अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे. 2014 में आकाश और रितिका Ritika Singh से शादी हुई थी. आकाश शादी के बाद कुछ नहीं करता था. ऐसे में रितिका फिरोजाबाद के स्कूल में जॉब करने लगी थी. आकाश से झगड़े बढ़ने के बाद वह उस से अलग हो गई थी.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार को दोपहर 12 बजे रितिक के फ्लैट पर तीन युवक और दो महिलाएं आई थीं. इन लोगों को गार्ड ने रोका भी था लेकिन आकाश ने सभी की एंट्री करवाई. यह सब सीसीटीवी फुटेज में कैद है. इसके बाद अपार्टमेंट के लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी. बाहर निकले तो रितिका को खून में सना देखा. पुलिस ने पति आकाश, लिव इन पार्टनर विपुल और दो अन्य महिलाओं को इस मामले में हिरासत में लिया है. लोगों के अनुसार जब रितिका गिरी तो आकाश भी वहां पहुंच गया और उसकी बंधी ​रस्सियां खोलने लगा.

गुरुवार को रितिका ने अपनी मां से बात की थी. उस समय वह बहुत परेशान थी. उसने कहा था कि शुक्रवार को वो गाजियाबाद आएगी. घरवाले उसके आने का इंतजार कर रहे थे लेकिन शाम को उसकी हत्या की खबर मिली. आकाश से अलग होने के तीन साल बाद रितिका फेसबुक के जरिए विपुल के सम्पर्क में आई थी. 2018 में वह विपुल के साथ रहने लगी थी. रितिका के इंस्टाग्राम पर 44 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह फैशन, ट्रैवल और फूड से जुड़े ​वीडियोज अक्सर शेयर करती रहती थी.

रितिका की हत्या के बाद विपुल ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार सुबह वह और रितिका फ्लैट में थे. तभी रितिका का पति आकाश, दो युवक और दो युवतियां फ्लैट में पहुंचे. फ्लैट का गेट खुलते ही उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.
विपुल के अनुसार उससे मारपीट करके उसके हाथ अंगोछे से बांधे और उसे बाथरूम में बंद कर दिया. फिर रितिका से मारपीट करके उसके हाथ भी रस्सी से बांध दिए. इसके बाद आरोपितों ने उसे बालकनी से नीचे फेंक दिया.

error: Content is protected !!