OMG जबरदस्त रेंज : Simple One Electric Scooter में कम्पनी ने किया बड़ा बदलाव, जानें इसकी कमाल की फीचर्स

OMG जबरदस्त रेंज : Simple One Electric Scooter में कम्पनी ने किया बड़ा बदलाव, जानें इसकी कमाल की फीचर्स

Simple One Electric Scooter की मोटर को बड़ा अपग्रेड मिला है। जिसके बाद अब इसका परफॉर्मेंस और अच्छा हो जाएगा। कंपनी का दावा है कि इसके परफॉर्मेंस और थर्मल मैनेजमेंट को बढ़ाने के साथ-साथ इसकी मोटर की एफिशिएंसी में 96 प्रतिशत तक सुधार किया गया है।
स्कूटर 4.8kW बैटरी पैक और 4.8kW मोटर के साथ आता है जो 4.5kW की पॉवर और 72Nm का टार्क देता है। इस अपग्रेड के बाद अब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 2.85 सेकंड में 0 से 40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है, जो पहले के मुकाबले में 0.10 सेकंड तेज है।

जानें इसकी कीमत, फीचर्स
Simple One Electric Scooter की कीमत 1.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह IP67 सर्टिफिकेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 30-लीटर अंडरसीट स्टोरेज क्षमता है। इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और रीजनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम है। इसके सस्पेंशन सेटअप में टेलिस्कोपिक फोर्क और फ्रंट और रियर एक्सल पर एक मोनोशॉक यूनिट शामिल है।

200KM से ज्यादा की रेंज
सिंपल वन चार राइडिंग मोड्स – इको, रेन, डैश और सोनिक के साथ आता है। इसकी टॉप स्पीड 105kmph है। इको मोड में सिंपल वन 236 किमी तक की जबरदस्त रेंज देता है। इसका बैटरी पैक होम चार्जर से 0 से 80 प्रतिशत चार्ज होने में 2.7 घंटे का समय लेता है। ग्राहक इसे फास्ट चार्जिंग के साथ एक मिनट में 2.5 किमी तक चार्ज कर सकते हैं, पहले फेस में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को तमिलनाडु के होसुर स्थित फैक्ट्री में किया बनाया जाएगा।

error: Content is protected !!