सिसवा में सभासद प्रतिनिधि ने पकड़ा अजगर, किया वन विभाग के हवाले, लोगों में दहशत का माहौल

सिसवा में सभासद प्रतिनिधि ने पकड़ा अजगर, किया वन विभाग के हवाले, लोगों में दहशत का माहौल

सिसवा में सभासद प्रतिनिधि ने पकड़ा अजगर, किया वन विभाग के हवाले, लोगों में दहशत का माहौल

सिसवा बाजार-महराजगंज। सिसवा नगर पालिका क्षेत्र में आज तड़के अजगर मिला जो लोगों के घरों के तरफ आ रहा था, तभी लोगों ने देख लिया और इसकी जानकारी सभासद प्रतिनिधि को दी, मौके पर पहुंचे सभासद प्रतिनिधि ने अजगर को पकड़ा और वन विभाग के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार सिसवा नगर पालिका परिषद के वार्ड नम्बर 21 विवेकानन्द नगर गजरू टोला में मालगोदाम की तरफ आज तड़के सुबह एक अजगर दिखाइ दिया, जो लोगों की घरों की तरफ आ रहा था, जब मुहल्ले के लोगों ने अजगर को देखा तो इस की जानकारी सभासद प्रतिनिधि हासिम अंसारी को दिया, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सभासद प्रतिनिधि हासिंम अंसारी ने कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को पकड़ा और लोगों की सहायता से मच्छरदानी में डाल दिया, इनके सूचना पर वन विभाग की टीम पहुंची और अजगर को साथ ले गयी।

एक माह में दूसरी बार निकला अजगर
जहां आज अजगर निकला और सभासद प्रतिनिधि ने पकड़ कर वन विभाग को सौंपा वही पर एक माह पूर्व भी रात में अजगर निकला था, उस समय भी सभासन प्रतिनिधि व सिसवा पुलिस के सहयोग से अजगर को पकड़ा गया और वन विभाग को सौंपा गया था।

आस-पास अभी बहुत अजगर है
जहां आज अजगर पकड़ा गया वही आस-पास रेलवे की झाड़ियां है और उन झाड़ियों में अभी भी कई अजगर मौजूद है, यह जानकारी सभासद प्रतिनिधि हासिम अंसारी ने देते हुए कहा कि वन विभाग के लोगों को यह जानकारी दी गयी है कि यहां आस-पास कई बड़े अजगर अभी भी मौजूद है, चुंकि झाड़ियों के पास ही लोगों का घर है ऐसे में हर समय डर लगा रहता है कि कही अजगर कोई हादसा न कर बैठे, मुहल्ले के लोग यह बता सकते है कि झाड़ियों में किस तरफ अजगर रहते है, ऐसे में वन विभाग को चाहिए कि उन अजगरों को पकड़ कर जंगलों में छोड़ दे अन्यथा कोई हादसा हो सकता है।

error: Content is protected !!