वीडियो बनाकर महिला से छह महीने तक की हैवानियत

    

वीडियो बनाकर महिला से छह महीने तक की हैवानियत

      चेन्नई। तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने 22 वर्षीय दलित महिला से बार-बार बलात्कार करने और वीडियो बनाकर धमकी देने के आरोप में चार लड़कों समेत आठ को गिरफ्तार किया है।
   दरसअल, जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पीड़िता को इस मामले के मुख्य आरोपी हरिहरन से उसके आवास के पास एक गोदाम में मिलने का लालच दिया गया था। इसके बाद उससे वहां शारीरिक संबंध बनाए गए और फिर उसकी वीडियो भी बनाया गया। वीडियो जारी करने की धमकी देते हुए मुख्य आरोपी व उसके साथियों ने महिला से कई बार दुष्कर्म किया। फिलहाल जिला पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 

      इनमें हरिहरन 27, मंदासामी 37, प्रवीण 22 और जुनैद अहमद 24 को श्रीविल्लिपुथुर उप-जेल भेजा गया है। इसके साथ ही नाबालिगों को मदुरै में कानून का उल्लंघन करने वाले बच्चों के लिए एक घर भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी।
         बताया जा रहा है कि पीड़िता एक कपड़ा कारखाने में काम करती है और उसकी हरिहरन नाम के युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद आरोपी ने उसे अपने प्रेमजाल में फसाया। इसी बीच 20 अगस्त 2021 को युवक युवती को एक मेडिकल वेयरहाउस में ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप किया और अपने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। इसके बाद हरिहरन ने अपने दोस्तों को भी यह वीडियो दिखाया। इसके बाद सभी आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए छह महीने तक उसके साथ रेप किया।

error: Content is protected !!