November 26, 2022

UP One India

Leading Hindi News Website

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की दी धमकी

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर किशोरी से किया दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल करने की दी धमकी

रुड़की। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म, पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। फरीदाबाद क्षेत्र निवासी एक किशोरी ने पिरान कलियर पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि करीब एक माह पूर्व फोन पर उसकी एक युवक से बातचीत हुई थी। किशोरी ने बताया कि वह अपनी बुआ की बेटी के यहां बहदराबाद में आई हुई थी। युवक ने किशोरी को बहदराबाद काली मंदिर के पास बुलाया और वह उससे मिलने वहां गई। आरोपी किशोरी को वहां से अपने साथ पिरान कलियर लेकर आया और वहां उसने उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया।

जब किशोरी को होश आया तो उसने अपने आप को गेस्ट हाउस के एक कमरे पाया। किसी तरह से पीड़ित किशोरी वहां से वापस लौटी। युवक ने किशोरी को फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। फोटो वायरल करने की धमकी देकर दोबारा बुलाकर कलियर के एक होटल में ले गया। जहां उसे नशीला पदार्थ पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर वहीं छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी वसीम निवासी रहीमपुर के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी मनोहर सिंह भंडारी ने बताया पीड़ित किशोरी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!