January 30, 2023

UP One India

Leading Hindi News Website

CM धामी की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, बांटी मिठाई

CM धामी की जीत पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर, बांटी मिठाई

विकासनगर। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की चंपावत उपचुनाव में रिकॉर्ड मतों से जीत पर हरबर्टपुर मंडल कार्यकर्ताओं ने खुशी जताते हुए एक दूसरे को मिठाई बांटी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त होने से अब प्रदेश भी कांग्रेस मुक्त होने की राह पर बढ़ रहा है। कहा कि मुख्यमंत्री दो गुनी अधिक ऊर्जा के साथ विकास के कार्यों में जुट जाएंगे। हरबर्टपुर मंडल अध्यक्ष दिनेश कौशिक ने कहा कि यह जीत उत्तराखंड में अब तक की सबसे बड़ी जीत है। इस ऐतिहासिक जीत ने धामी सरकार के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है। इसके साथ ही जनता यह भी बता दिया 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का क्या हाल होगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पछुवादून भी विकास की राह पर बढ़ रहा है। विकासनगर विधान सभा में भी कई ऐतिहासिक विकास कार्य हो रहे हैं। हरबर्टपुर में आईएसबीटी के निर्माण से पछुवादून क्षेत्र में युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे। डाकपत्थर में बन रहे अस्पताल से मरीजों को उपचार के साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के पास विकास का एक स्पष्ट विजन है, जिस पर सरकार चरणबद्ध तरीके से आगे बढ़ रही है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को जनता की समस्याएं निर्वाचित जन प्रतनिधियों तक पहुंचाने की सलाह दी। कार्यकर्ताओं ने आपस में मिठाई बांट कर एक दूसरे को सीएम के चुनाव जीतने की बधाई दी।

इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष धनदेश उनियाल, जनार्दन जोशी, मंडल महामंत्री जगपाल चौधरी, कोमल चौधरी, रचना कटियार, रविकांत राठौर, राकेश अमोली, विजयपाल पटवाल, पंकज शर्मा, तेजपाल कश्यप, योगेंद्र सैनी, संदीप शर्मा, देवेंद्र चावला, अनुज कुमार, आकाश मुल्तानी, देवेंद्र धीमान, ऋषभ अग्रवाल, नरेश कन्नौजिया, प्रमोद रोहिला, मंसूर खान आदि मौजूद रहे।

You may have missed

error: Content is protected !!